Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते को फिर लगी बुरी नज़र, अलग हो सकते हैं चारु असोपा और राजीव सेन

चारु और राजीव के रिश्ते में एक बार फिर से दरार आ गई है। दोनों के बीच के झगड़े की खबरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। लेकिन माना जा रहा है कि इस बार बात काफी हद तक आगे बढ़ गई है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 23, 2022 20:43 IST
Charu - Rajeev- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - RAJEEVSEN9 Charu - Rajeev

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक बार फिर से ये जोड़ी अपने रिश्ते में आई अनबन को लेकर चर्चा में है। मिली जानकारी के अनुसार इस जोड़ी ने अलग होने का फैसला ले लिया है। इतना ही नहीं दोनों अलग होने के लिए कानूनी रास्ता अपना रहे है। 

चारु और राजीव के रिश्ते में एक बार फिर से दरार आ गई है। दोनों के बीच के झगड़े की खबरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। लेकिन माना जा रहा है कि इस बार बात काफी हद तक आगे बढ़ गई है। इस कपल ने अब लीगल रास्ता अपनाने का फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि इस कपल का परिवार सब ठीक करने की कोशिश करता रहा है मगर इस बार उनकी कोशिश भी काम नहीं आई।

पूरे मामले की अगर बात करें तो 19 जून 2022 को चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया था। जिसमें वह अपने फैंस के साथ खुलकर बातें करती हुई नजर आ रही थीं। इस वीडियो में चारु ने इमोशनल होते हुए अपने पति राजीव पर उनसे और उनकी बेटी ज़ियाना से दूर रहने के लिए कटाक्ष किया। इस बारे में बात करते चारु ने यह भी बताया कि, उनके लिए अपनी बेटी को पीछे छोड़ना और उससे दूर रहना संभव नहीं है।

इस बार के हालातों को देखते हुए लग रहा है कि चारु और राजीव ने अलग होने का पूरा-पूरा मन बना लिया है। इससे पहले भी ये दोनों अपनी शादी को खत्म करने की कोशिश कर चुके हैं। लेकिन घरवालों के समझाने पर दोनों मान जाते थे। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने अपने पति राजीव सेन के साथ अपनी सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हटा दी हैं। चारु के फोटो को हटाने से लगता है कि, इन दोनों के बीच अब कुछ भी ठीक नहीं है।

ये भी पढ़िए

TV Shows Upcoming Twist: अनुपमा-अनुज में होगी जबरदस्त लड़ाई, 'ये रिश्ता...' में अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते में दरार

'रक्षा बंधन' से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के क्लैश पर बोले अक्षय कुमार, कह दी ये बड़ी बात

TRP: 'अनुपमा' की हालत अभी भी खराब, इस शो ने मारी है इस हफ्ते टीआरपी में बाज़ी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement