Saturday, April 20, 2024
Advertisement

OTT and TV Show Release September 2022: सितंबर में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज

OTT and TV Show Release September 2022: मूवी लवर्स और बिंज वॉचर्स के लिए सितंबर 2022 खास होने वाला है। हॉलीवुड से बॉलीवुड तक कई फिल्में और सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 01, 2022 14:56 IST
OTT and TV Show Release September- India TV Hindi
Image Source : INSTA/TWITTER OTT and TV Show Release September

OTT and TV Show Release September 2022: ये महीना मूवी लवर्स और बिंज वॉचर्स के लिए खास होने वाला है। क्योंकि कई फिल्में, रियलिटी शोज और वेब सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं। क्योंकि जहां 'झलक दिखला जा 10' पांच साल बाद वापसी कर रहा है। वहीं 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' भी रिलीज के लिए तैयार है। ओटीटी पर नज़र डालें जो सितंबर 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे ZEE5, Netflix, Amazon Prime, Disney Hotstar और SonyLIV पर काफी ज्यादा फिल्में, सीरीज और शोज रिलीज़ होंगे।

Zee5

खुदा हाफिज अध्याय 2 - अग्नि परीक्षा

विद्युत जामवाल स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होने वाली है। कहानी समीर और नरगिस का की है, जो सभी परेशानियों से लड़कर जीत हासिल करते हैं। लेकिन उनकी बेटी के पैदा होने पर उनकी खुशियों को नजर लग जाती है और बेटी लापता हो जाती है। 

Netflix

'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' सीजन 2

रियलिटी सीरीज 2 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह सीरीज 2020 में रिलीज हुई 'बॉलीवुड वाइव्स की फैबुलस लाइव्स' का सीक्वल है। इसमें नीलम कोठारी सोनी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे हैं। कैमरा बॉलीवुड के इनर सर्कल की चार मज़ेदार महिलाओं के बीच मज़ाक और बॉन्डिंग को दिखाता है। 

Charu Asopa और Rajeev Sen फिर दिखे साथ, यूजर्स बोले- 'बंद कर दो ड्रामा और सुधर जाओ...'

अमेजॉन प्राइम

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर

सीरीज का सीजन 1,  2 सितंबर को रिलीज होने वाला है। मिस्टी माउंटेन की सबसे गहरी गहराइयों से लेकर लिंडन के राजसी जंगलों तक; नुमेनोर के द्वीप साम्राज्य से, नक्शे के सबसे दूर तक पहुँचने के लिए, आपकी कल्पनाएं भी झूम उठेंगी। ये सीरीज अब तक की सबसे महंगी सीरीज बताई जा रही है। 

डिज्नी हॉटस्टार

थोर: लव एंड थंडर

क्रिस हेम्सवर्थ और क्रिश्चियन बेल स्टारर मार्वल स्टूडियोज की थॉर: लव एंड थंडर 8 सितंबर को रिलीज होने वाली है। 'थोर: लव एंड थंडर' ने भारत में 7 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी थी, यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का सुनहरा मौका है।

कलर्स

द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से दस्तक देने जा रहा है। मेकर्स शो का नया प्रोमो भी शेयर कर चुके हैं। शो 10 सितंबर 2022 से हर शनिवार से रविवार, रात को 9.30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। कपिल के शो का फैंस को बेसब्री के साथ इंतज़ार है।

GHKPM: इस सीरियल में खत्म ही नहीं हो रहा देवर-भाभी का रोमांस, अब साथ में जाएंगे हनीमून

कलर्स 

झलक दिखला जा 10

टीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 10'  3 सितंबर से हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे कलर्स टीवी पर नज़र आएगा। जिसमें टीवी कई नामी सितारे थिरकते हुए नज़र आएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement