A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kerala Story की कहानी पर सवाल उठाने वालों पर भड़कीं अदा शर्मा, बोलीं- जल्द मिलेंगे सच्चाई के सबूत

The Kerala Story की कहानी पर सवाल उठाने वालों पर भड़कीं अदा शर्मा, बोलीं- जल्द मिलेंगे सच्चाई के सबूत

Adah Sharma on the kerala Story Controversy: अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' की सच्चाई पर सवाल उठाने वालों के लिए एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है।

Adah Sharma - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_ADAHSHARMA Adah Sharma

Adah Sharma got angry: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  इन दिनों अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। फिल्म अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से लेकर अब तक विवादों में घिरी हुई है, लेकिन सभी विवादों को पछाड़ते हुए इसने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई का सिलसिला जारी रखा है। फिल्म अपने फैंस प्रशंसकों के दिलों और दिमाग पर भी गहरा असर डाल रही है। अब इस फिल्म की कहानी को प्रमाणिकता पर सवाल उठाने वालों पर अदा शर्मा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है। 

जल्द सामने आएंगे सत्यता के सबूत

'द केरल स्टोरी'  प्रामाणिकता पर उठाए जा रहे सवालों पर अदा शर्मा ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। अदा शर्मा ने कहा, "संख्या के बारे में उनके (मेकर्स) पास जो तथ्यात्मक सबूत हैं, वे जल्द ही सामने आने वाले हैं। वे इसे पहले नहीं करना चाहते थे। साथ ही क्योंकि जब आप इसे पहले करते हैं तो लोग कहेंगे 'अरे अब आप इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए यह सब कर रहे हैं'।"

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कही ये बात

अब इस फिल्म ने विरोध और विवादों का सामना करने के बावजूद सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और सभी परेशानियों को पार कर लिया है। तब पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अदा शर्मा ने कहा, "पहले लोगों ने कहा कि यह चुनाव का असर है। फिर 2 हफ्ते बीत गए, तीसरा हफ्ता अच्छा रहा, कलेक्शन बढ़िया हुआ तो लोगों ने कहा कि प्रोपगंडा है। फिर उन्होंने कहा 'अरे शायद ये फेक नंबर हैं'." 

फिल्मों और वेबसीरीज के शौकीन लोगों के लिए यह वीकेंड हैं धमाकेदार, जानिए नई रिलीज की पूरी लिस्ट

नकली संख्या की बात पर भड़कीं अदा 

फिल्म में जिन लड़कियों की कहानी दिखाई गई है उनकी संख्या पर सवाल उठने पर अदा शर्मा ने कहा, "शुरुआत में मुझे यह सच में टेंशन दे रहा था,  इसने मुझे वास्तव में हिला दिया। शुरुआत में मैं इतनी हाइपर हो जाती थी  कि मानव जीवन इतना सस्ता है कि हम इसे सिर्फ संख्या में डाल सकते हैं क्योंकि यह सिर्फ एक व्यक्ति नहीं है जो उसे सिर्फ एक आंकड़े में डालकर रह सकते हैं क्योंकि वह हमारा अपना नहीं है। जैसे ही उस आंकड़े में आपकी बहन, आपकी मां, आपकी प्रेमिका, या आपका दोस्त होगा तो मुझे नहीं लगता कि लोग 3 या 32 के बारे में बात करेंगे।"

बंगाल में देखनी है The Kerala Story तो जाना पड़ेगा सिर्फ इस सिनेमा हॉल में

Latest Bollywood News