Friday, April 26, 2024
Advertisement

बंगाल में देखनी है The Kerala Story तो जाना पड़ेगा सिर्फ इस सिनेमा हॉल में

The Kerala Story Update: 'द केरल स्टोरी' को पश्चिम बंगाल के एक सिनेमघर में रिलीज कर दिया गया है। पहले इस फैन को प्रदेश में प्रतिबंधित कर दिया गया था।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 26, 2023 10:01 IST
The Kerala Story in west bengal, The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Kerala Story.

The Kerala Story Update: 'द केरल स्टोरी' लगातार विवादों में रही। कई राज्य में फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया। इन राज्यों में से एक था पश्चिम बंगाल। फिलहाल, अब पश्चिम बंगाल में प्रतिबंध हट गया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 18 मई को फिल्म की रिलीज से प्रतिबंध हटाया गया। इसके बाद अब फिल्म प्रदेश के मात्र एक सिनेमा घर में प्रदर्शित की गई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। 

ममता सरकार ने लगाया था प्रतिबंध

दरअसल, ममता बनर्जी की टीएमसी सरकार ने आठ मई को फिल्म की रिलीज पर रोक लगाते हुए दावा किया था कि फिल्म की रिलीज से प्रदेश में सांप्रदायिक दंगा भड़क सकता है, जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा और अब फिल्म से प्रतिबंध हटाया गया। फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने ममता बनर्जी से फिल्म को रिलीज करने की मांग भी की थी। 

इस सिनेमा हॉल में रिलीज हुई फिल्म
वैसे पश्चिम बंगाल के ज्यादातर सिनेमाघरों में फिल्म नहीं दिखाई जा रही है। वहीं भारत-बांग्लादेश बॉर्डर के पास उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव शहर में एक सिनेमाघर में 20 मई को फिल्म रिलीज की गई है। इसके साथ डिस्क्लेमर भी चलाया जा रहा है, जिसमें लिखा है कि फिल्म काल्पनिक है। पूर्वी क्षेत्र के सिनेमा घर मालिकों और वितरकों की शीर्ष संस्था ईआईएमपीए के पदाधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा' को जानकारी दी कि कोलकाता से करीब 75 किलोमीट दूर बनगांव में रामनगर रोप पर स्थित श्रीरामा सिनेमा हॉल प्रदर्शित की गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें बाकी भी सिनेमाघर में फिल्म प्रदर्शित होने की जानकारी नहीं है। 

फिल्म ने की 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई
बता दें, फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। विवादों के बीच भी फिल्म को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म के लीड एक्टर्स के काम की भी खूब तारीफ हो रही है। 

ये भी पढ़ें:  Boycott Anupamaa: ट्विटर पर बॉयकॉट अनुपमा हुआ ट्रेंड, शो पर लगा गंभीर आरोप!

Disha Parmar ने प्रेग्नेंसी में किया पति Rahul Vaidya संग डांस, बेबी बंप देख फैंस ने दी हिदायत

'जेठा लाल' बनने से पहले ट्रैवल एजेंसी चलाते थे दिलीप जोशी, आज हैं करोड़ों के मालिक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement