Friday, April 26, 2024
Advertisement

Disha Parmar ने प्रेग्नेंसी में किया पति Rahul Vaidya संग डांस, बेबी बंप देख फैंस ने दी हिदायत

Disha Parmar Dance With Baby Bump: दिशा परमार इन दिनों प्रेग्नेंट हैं, इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पति राहुल के साथ डांस करती दिख रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 26, 2023 7:18 IST
Disha Parmar Dance With Baby Bump- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Disha Parmar Dance With Baby Bump

Disha Parmar Dance With Baby Bump: 'बिग बॉस 14' फेम सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल में से एक हैं। यह उन जोड़ियों में शुमार हैं जो अपनी रिलेशनशिप के दौरान से ही लोगों के फेवरेट हैं। हाल ही में दोनों ने खुशखबरी शेयर करते हुए बताया था कि वह जल्द ही अपने बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इसके बाद अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिशा परमार बेबी बंप के साथ नाचती दिख रही हैं। 

राहुल-दिशा का रोमांटिक डांस 

राहुल वैद्य और दिशा परमार का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। राहुल पहले से नाच रहे होते हैं तभी दिशा आती हैं और उनके साथ धीरे-धीरे नाचने लगती हैं। वीडियो में दिशा ग्रीन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हैं जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। वीडियो में दोनों के बीच प्यार साफ नजर आ रहा है। इस कपल डांस वीडियो पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं।  

लोगों को सता रही दिशा की चिंता

लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा तारीफ ही नहीं मिलती कई बार सेलेब्स को उनकी निजी जिंदगी में भी फैंस की दखलंदाजी का सामना करना होता है। दिशा परमार इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को इंजॉय कर रही हैं। ऐसे में उनको यूं नाचते देख फैंस को उनकी चिंता सताने लगी। कोई उन्हें आराम करने की सलाह दे रहा है तो कोई न नाचने की बात कह रहा है। हालांकि यह भी साफ है कि दिशा का डांस एक दम धीमा और सेफ है तब भी फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं। 

BARC TRP list 20th Week 2023: टॉप 10 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को नहीं मिली जगह, जानें 'अनुपमा' का हाल

बीते सप्ताह किया ऐलान 

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को दिशा परमार और राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर एक जैसी पोस्ट शेयर करके फैंस को यह गुड-न्यूज दी थी। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो यह कपल साल 2018 से डेट कर रहा था। जिसके बाद जब 'बिग बॉस 14' में राहुल से मिलने दिशा आईं तो रिश्ते पर मुहर लग गई थी। जहां टीवी शो के दौरान राहुल ने दिशा को प्रपोज किया था। शो से बाहर आने के बाद साल 2021 में ही राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी की थी। 

'जेठा लाल' बनने से पहले ट्रैवल एजेंसी चलाते थे दिलीप जोशी, आज हैं करोड़ों के मालिक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement