A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदिल खान ने किया राखी सावंत के खिलाफ 200 करोड़ का मानहानि केस, साथ ही लगाए कई गंभीर आरोप

आदिल खान ने किया राखी सावंत के खिलाफ 200 करोड़ का मानहानि केस, साथ ही लगाए कई गंभीर आरोप

आदिल खान को हाल ही में पैपराजी द्वारा कोर्ट के पास स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ उनके वकील भी मौजूद थे। ऐसे में जब आदिल से पूछा गया कि वह किस बारे में राखी के ऊपर केस करने गए थे। इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि वह उन पर मानहानि का केस करने गए थे।

rakhi sawant, Adil Khan- India TV Hindi Image Source : DESIGN राखी को लगा 200 करोड़ के मानहानि केस का बड़ा झटका

अभिनेत्री राखी सावंत गुरुवार को सऊदी अरब के मक्का से उमरा कर लौटी हैं,जिसके बाद से वह काफी खुश नजर आ रही हैं। लेकिन बता दें कि राखी की खुशियों पर एक बार फिर ग्रहण लगने वाला है। आखिर उनके एक्स पति आदिल खान ने उनके खिलाफ 200 करोड़ का मानहानि केस जो कर दिया है। जी हां, राखी और आदिल खान दुर्रानी के बीच का केस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दोनों के बीच जुबानी जंग भी रुकने का नाम नहीं ले रही। जहां एक तरफ मीडिया में दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाते नजर आ रहे हैं , वहीं दूसरी तरफ दोनों एक-दूसरे पर केस करने से भी बाज नही आ रहे हैं। 

आदिल ने किया 200 करोड़ की मानहानि का केस

अब हाल ही में आदिल खान ने राखी पर मानहानी का केस ठोक दिया है वो भी 1-2 लाख का नहीं बल्कि पूरे 200 करोड़ का। इस बात का खुलासा खुद आदिल ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया है। दरअसल, आदिल को हाल ही में मीडिया ने स्पाॅट किया जब वह कोर्ट में राखी के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया ने उनसे जब सवाल किया कि अब आपने राखी के खिलाफ क्या शिकायत दर्ज करवाई है तो इसका जवाब देते हुए आदिल ने कहा- वह राखी पर मानहानि का केस करने गए थे। आदिल ने कहा, 'जब राखी मेरे पर झूठे आरोप लगाकर 100 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज कर सकती है। तो मैं भी उसके ऊपर ऐसे केस जरूर करूंगा।' इस दौरान आदिल के साथ उनके वकील भी होते हैं जो मीडिया को बताते हुए नजर आते हैं कि उन्होंने राखी पर कौन-कौन से सेक्शन लगाए हैं।  

वकील ने बताए सारे कानूनी तर्क

आदिल के वकील ने सारे कानूनी तर्कों को बताते हुए कहा, “हमने राखी सावंत पर अंडर सेक्शन 200 सीआरपीसी एक्ट के तहत मानहानि का केस दर्ज किया है। वहीं उन पर क्रिमिनल दायरे को लगाते हुए आदिल की मानहानि और रिपीटेशन की हानी को देखते हुए 200 करोड़ का मानहानि के केस को दर्ज कराया गया है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि राखी का अगला कदम क्या होगा। फिलहाल राखी का इस केस पर किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

 

पुराने किस्से : अमिताभ बच्चन ने सुनाया पिता हरिवंश राय की शादी का किस्सा, कहा बाबूजी ने की थी इंटरकास्ट मैरिज, सरोजिनी नायडू ने दिया था साथ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान के हाथों में दम तोड़ेगी ईशा, बिखरते परिवार को संभालेगी सवि!

Gadar 2 की सक्सेस पर अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट, कहा- इस वजह से सनी देओल की फिल्म ने मचाया गदर

 

 

 

Latest Bollywood News