Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान के हाथों में दम तोड़ेगी ईशा, बिखरते परिवार को संभालेगी सवि!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान के हाथों में दम तोड़ेगी ईशा, बिखरते परिवार को संभालेगी सवि!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। सीरियल की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है। ईशान की मां ईशा को गोली लग जाती है। ऐसे में अब सवि क्या करेगी यह देखना दिलचस्प होगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 02, 2023 14:08 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ishaan mother Isha will die in front of Savi she take care of him- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है, जिसे देख आपके पैरों तले जमीन खिसकने वाली है। 'गुम हैं किसी के प्यार में'का नया प्रोमो मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप ईशान, ईशा और सवि की हालत देख ईमोशनल हो जाएंगे। शो के अपकमिंग एपिसोड में काफी देखने को मिलने वाला है, जिसके बाद इस सीरियल की टीआरपी और रेंटिग में भी छाल देखने को मिलेगा। 

ईशान के हाथों में दम तोड़ेगी ईशा

टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' आने वाला नया ट्विस्ट आप सभी के होश उड़ने के लिए तैयार है। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलगा की सवि और ईशान के सामने ईशा को गोली लग जाएगी। यह देखते ही ईशान भागकर अपनी मां ईशा को थम लेता है। ईशा, ईशान के गोद में बेहोश हो जाती है। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि आखिरकार यह चल किसकी थी। इस घटना के बाद ईशान पूरी तरह टूटा हुआ नजर आएगा, जबकि सवि उसे सहारा देती हुई दिखाई देगी। वहीं दोनों के बीच की कैमेस्ट्री देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। 

बिखरते परिवार को संभालेगी सवि
अपकमिंग ट्रैक में कॉलेज के बाहर ईशा भोसले को गोली लग जाएगी और मां को मरने की हालत में देख ईशान घबरा जाएगा और सवि को फोन करेगा। दूसरी ओर सवि, ईशान को संभालेगी और ईशा को अस्पताल ले जाएगी। जहां ईशान के आंखों में अपनी मां के लिए नफरत की जगह प्यार देखने को मिलेगा। ईशान, ईशा को खून देता हुआ दिखेगा। इतना ही नहीं मां को इस हालत में देख ईशान परेशान हो जाएगा और सवि उसे सहारा देती हुई नजर आएगी। सवि खुद को और ईशान के परिवार को संभालती दिखाई देगी। 

सवि का सपना हुआ पूरा 
सवि सोचती है कि कैसे ईशान को इस दर्द से निकल पाउगी। सवि भगवान से कहती नजर आएगी की आप मां-बेटे को अब कभी अलग मत करना क्योंकि वह दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वह यह सब दिखा नहीं पा रहे हैं। यह सब ईशान सुन लेता है और वह ईशा और सवि के बारे में सोचने लगता है। 

सई-विराट रोमांस
बता दें कि 'गुम हैं किसी के प्यार में' की कहानी में सई-विराट की कहानी के बाद सवि और ईशान की लव लाइफ देखने को मिलने वाली है। वहीं शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा का ऑनस्क्रीन रोमांस देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Gadar 2 की सक्सेस पर अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट, कहा- इस वजह से सनी देओल की फिल्म ने मचाया गदर

Tiger 3: 'जवान' के बाद 'टाइगर 3' की सिनेमाघरों में गूंजेगी दहाड़, बॉक्स ऑफिस पर इस दिन तहलका मचाने को तैयार सलमान खान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मुस्कान को अक्षरा-अभिमन्यु का मिलेगा सपोर्ट, कायरव को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement