Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मुस्कान को अक्षरा-अभिमन्यु का मिलेगा सपोर्ट, कायरव को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों टीआरपी और रेटिंग लिस्ट में गदर मचाई हुई है। अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में नया हंगाामा होने वाला है। आज के एपिसोड में आपको चौंका देने वाले ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 02, 2023 11:20 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Muskaan will get support from Akshara Abhimanyu Kairav will get 440 volt - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एपिसोड की शुरुआत में अक्षरा, मुस्कान को गले लगाकर शांत करने की कोशिश करेगी। मुस्कान कहती है सॉरी, मैं कल रक्षाबंधन पर नहीं आऊंगी नहीं तो मुझे रोना आ जाएगा। मुस्कान, अक्षु से कहेगी की मैं आप लोगों को मैं दुखी नहीं करना चाहती हूं। वह कायरव और मनीष को देखती है। कायरव-मुस्कान के बारे में सोचकर रोने लगता है। अक्षु कहती है नहीं उसे यहां अभिनव की याद आएगी, हमें उसे समय देना चाहिए। सभी लोग राखी बांधने के लिए तैयार हो जाते हैं। अबीर कहता है कि मुझे तुम्हारे लिए राखी भी मिली है, तुम हमेशा मेरी रक्षा करना। आरोही कहती है कि अबीर अब तुम्हें राखी बांधेगा, तुम्हें उसे एक उपहार देना होगा। 

राखी का होगा जश्न

मंजरी कहती है कि हमने राखी बनानी है तो गिफ्ट भी तो लेना होगे। मुझे यकीन है कि जो गिफ्ट मैंने सबके लिए है वो सबको पसंद आएंगे। महिमा कहती है कि मैंने भी कुछ खरीदा है, लेकिन मैं गिफ्ट रैप नहीं करूंगी। शेफाली कहती है मैं ये कर दूंगी। अभी कहता है कि निष्ठा ने राखी भेजी है और हमें इसे एक-दूसरे को बांधने के लिए कहा है। पार्थ कहगे का वह अब इस राखी सिर्फ राखी पर भाई होगे। 
 
मुस्कान को अक्षरा-अभिमन्यु का मिलेगा सपोर्ट
मनीष और सभी लोग तैयारियों में लग जाते हैं। अक्षु स्वास्तिक बनाते दिखाई देती है। अबीर पूछता है कि क्या यह कोई गेम है। अक्षु कहती है नहीं, दादी कहती हैं कि हम इसे घर के मुख्य दरवाजे पर बनानते हैं, जिसे घर में खुशी और समृद्धि बीन रहे। अक्षु कायरव के पास जाती है और पूछती है कि मुस्कान कहां है। वह कहता है कि वह ऑफिस गई थी। वह कहती है ठीक है, वह काम में व्यस्त रहेगी। वह कहता है कि उसका ऑफिस बंद है। मुस्कान, नीला से कॉल पर बात करती है। वह कहती है कि कायरव मेरी वजह से खुश नहीं है, मैं अभिनव को कैसे भूल जाऊं। नीला रोते हुए कहती है कि मुझे अभिनव के जाने का अफसोस है।

कायरव को लगेगा 440 वोल्ट का झटका 
अबीर का कुर्ता खराब हो जाता है। अक्षु उसे कपड़े बदलने को कहेगी। अक्षरा को एक कॉल आता है, जिसके बाद वह घर से निकल जाती है और अभी उसको रोकने के लिए पीछे भागता है। सुवर्णा कहती है उसे रोको। मनीष कहेगा की वह एक वकील है ये उसका काम है। कायरव कहता है चिंता मत करो, उसे कुछ नहीं होगा। मुस्कान घर आती है। वह कहती है धन्यवाद अम्मा, मुझे सच में एक अच्छा परिवार मिला। गुंडे आते हैं और कहते हैं कि शायद यह लड़की वकील अक्षरा शर्मा है। वह पूछती है कि तुम कौन हो, यहां क्या कर रहे हो? गुंडे उस पर हमाला करते हैं। कायरव, अक्षु को देख कर चौंक जाता है और उस बचाने के लिए भागता है। 

मुस्कान ने अक्षु से मागी माफी 
अक्षु पूछती है कि तुम्हारी मेरे घर में घुसने और उसे छूने की हिम्मत कैसे हुई। वह उन्हें पीटती है। मुस्कान चिल्लाती है, हर कोई घर के बाहर आ जाते हैं। अभी अपने परिवार के साथ आता है। अक्षु गुंडों को पीटती है। मुस्कान, अक्षु को गले लगाती है और रोती है। वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? अक्षु पूछती है कि क्या आप ठीक हैं, क्या आपको चोट लगी है। मुस्कान कहती है कि अभिनव के जाने के बाद मुझे लगा, मेरी रक्षा करने वाला कोई नहीं है। अक्षु कहेगी है कि मैं कोशिश कर सकता हूं कि आप उसे याद न करें, आप मेरी वजह से खतरे में पड़ गई। मुस्कान पूछती है कि क्या मैं तुम्हें राखी बांध सकती हूं। अक्षु मुस्कुराती है और हां कहती है। 

ये भी पढ़ें-

September 2023: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ये बड़ी फिल्में होगी रिलीज, सिनेमाघरों में होगा धमाका

भरे इवेंट में प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा को डायरेक्टर ने किया किस, परेशान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

प्रभास की 'सालार' के पोस्टपोन्ड होने से 'फुकरे 3' को मिलेगा फायदा, सिनेमाघरों में एक्शन और कॉमेडी का मिलेगा डबल डोज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement