Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

प्रभास की 'सालार' के पोस्टपोन्ड होने से 'फुकरे 3' को मिलेगा फायदा, सिनेमाघरों में एक्शन और कॉमेडी का मिलेगा डबल डोज

'सालार' की रिलीज डेट पोस्टपोन्ड हो गई है और इसका फायदा 'फुकरे 3' को मिलने वाला है। वहीं प्रभास की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में धमाकेदार कलेक्शन किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 02, 2023 15:10 IST
Fukrey 3 will get benefit from the Postponed of Prabhas Salaar there will be a blast of comedy and n- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Fukrey 3

फेमस कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी फुकरे के तीसरे पार्ट की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच 'फुकरे 3' और प्रभास की 'सालार' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे। वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। मल्टीस्टारर फिल्म 'फुकरे 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म 'फुकरे 3' के दो पार्ट्स अभी तक रिलीज हो चुके हैं और लोगों को इस फिल्म के दोनों पार्ट बहुत पसंद आए। 

फुकरे 3 को मिलेगा फायदा

प्रभास की 'सालार' के पोस्टपोन्ड होने का फायदा 'फुकरे 3' को मिलेगा।'सालार' अब 28 सितंबर को रिलीज नहीं होगी। क्योंकि अब इस दिन 'फुकरे 3' रिलीज होगी। यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'फुकरे 3' का ट्रेलर थिएटर्स में जवान के साथ रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इसके पहले 'फुकरे 3' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। वहीं अब जब सालार की रिलीज डेट पोस्टपोन्ड हो गई है तो अब फिल्म को 28 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है।

एक्शन नहीं कॉमेडी का होगा धमाका 
'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' की कहानी ने फैंस को इसके स्टार कास्ट का दिवाना बना दिया है। 2013 और 2017 में 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है। अब इस साल ये मजा तिगुना होने जा रहा है क्योंकि 'फुकरे 3' के स्टार कास्ट फिर से आपको हंसने के लिए वापसी कर रहे हैं।

फुकरे 3 की स्टार कास्ट -
पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'फुकरे 3' की रिलीज से पहले ही फिल्म की कहानी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है और वहीं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत फिल्म को प्रड्यूस किया है। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी फैंस बहुत खुश हैं। जुगाड़ बॉयज के एडवेंचर को देखने के लिए आप सब तैयार हो जाइए।

ये भी पढ़ें-

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आर माधवन बने FTII के नए अध्यक्ष, मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी बधाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की खुशी देख, मुस्कान-कायरव से करेगी कैट फाइट

Jailer की जोरदार सफलता के बीच सुपरस्टार रजनीकांत को गिफ्ट में मिली BMW कार

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement