Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की खुशी देख, मुस्कान-कायरव से करेगी कैट फाइट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। अक्षरा-अभिमन्यु एक बार फिर से एक-दूसरे के साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन मुस्कान इसी बीच नया तमााशा करने वाली है। आज के एपिसोड में आपको चौंका देने वाले ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 01, 2023 20:14 IST
yeh rishta kya kehlata hai See Akshara Abhimanyu together Muskaan will have a cat fight with Kairav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आज के एपिसोड में बहुत कुछ मजेदार देखने को मिलने वाला है। जहां एख तरफ अभिमन्यु सब कुछ ठीक करने की कोशिश कर रहा है। वहीं मुस्कान उसे बार-बार अभिनव की मौत का दोषी बोलते हुए बातें सुन रही है, लेकिन शो में हो रहे ड्रामे के बाद भी अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते को मुस्कान तोड़ नहीं पाई। आज हमें एक बार फिर अक्षरा-अभिमन्यु की प्यारी सी नोकझोंक देखने को मिलेगी। शो में कुछ महीनों का लीप आएगा, जिसके बाद दिखाया जाएगा कि दोनों दोस्त के साथ-साथ अबीर के पैरेंट बन जाएगे।

अक्षरा की जिंदगी में नया तूफान

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्षरा-अभिमन्यु, अबीर और परिवार के सामने बच्चों की तरह लड़ते हैं, लेकिन फिर एक-दूसरे को सहारा देते हैं। सबकुछ अच्छा चल रहा होता है कि अचानक एक नया मोड देखने को मिलता है। अक्षरा की जिंदगी में नया तूफान आएगा और इस तूफान की वजह से मुस्कान की जान खतरे में पड़ जाएगी। जहां वह मुस्कान को बचाने के लिए खुद की जान खतरे में डाल देगी। वहीं अभिमन्यु-अक्षु को सहारा देता है और पूराने दिन याद करके खुश हो जाता है। 

अक्षरा-अभिमन्यु की खुशी
आज के एपिसोड की शुरुआत में अभिमन्यु-अक्षरा एक-दूसरे को देखते हुए नजर आएंगे। अभिमन्यु, अक्षरा से कहेगा, 'तुम कोई कमजोर नहीं हो, तुम जैसी भी हो बेस्ट हो।' अक्षरा कहेगी, 'बेस्ट तो तुम भी हो, तुम अबीर का बहुत अच्छे से ध्यान रखते हो।' अभिमन्यु कहेगा,  हमें हर वक्त अपना 50-50 देना होगा है, तभी अबीर खुश रह पाएगा। अवॉर्ड्स इवेंट में अबीर का नाम अनाउंस किए जाएगा। नाम सुनते ही अक्षरा-अभिमन्यु खुशी से अबीर को साथ में गले लगा लेते हैं। 

विनिंग स्पीच देगा अबीर
अबीर का नाम आते ही अक्षरा खुशी हो जाती है। पूरा गोयनका और बिड़ला परिवार खड़े होकर उस के लिए तालियां बजाने लगेगा। अबीर अवॉर्ड जीतने के बाद विनिंग स्पीच देगा। वह कहेगा, 'मैं ये अवॉर्ड अपने पापा को डेडिकेट करना चाहता हूं, ये अवॉर्ड मम्मी और डॉकमैन की वजह से जीता हूं।' इसके बाद अबीर, अक्षरा-अभिमन्यु को स्टेज पर बुलाएगा और दोनों की जमकर तारीफ करेगा। अक्षरा और अभिमन्यु उसकी स्पीच सुनकर भावुक हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें-

Jailer की जोरदार सफलता के बीच सुपरस्टार रजनीकांत को गिफ्ट में मिली BMW कार

ऋतिक रोशन से लेकर टाइगर श्रॉफ तक, ये बॉलीवुड एक्टर्स हैं फिटनेस फ्रीक

Amitabh Bachchan ने फ्री में की थी ये भोजपुरी फिल्म, जानें क्यों नहीं लिया था एक्टर ने एक भी रुपये

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement