Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan ने फ्री में की थी ये भोजपुरी फिल्म, जानें क्यों नहीं लिया था एक्टर ने एक भी रुपया

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने भोजपुरी फिल्म में भी काम किया था? जी हां, बिग बी ने भोजपुरी फिल्म में भी काम किया है। इससे भी बड़ी बात ये है कि इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने एक भी रुपये फीस नहीं ली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 01, 2023 19:53 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग कमाल की है। दुनियाभर में एक्टर के फैन हैं, जो एक्टर तके बारे में हर छोटी-बड़ी बात जानना चाहते हैं। अमिताभ भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी लाइफ की हर अहम बात अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। ऐसे में आपके लिए हम एक्टर से जुड़ी एक ऐसी जानकारी लेकर आए हैं, जो आपको शायद ही पता होगी। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने भोजपुरी फिल्म में भी काम किया है। हुए न हैरान! इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि अमिताभ ने इस फिल्म के लिए एक भी रुपये फीस नहीं ली थी। 

अमिताभ ने इस वजह से नहीं ली थी फीस

अमिताभ बच्चन, मनोज तिवारी के साथ फिल्म 'गंगा' में नजर आए थे। इस फिल्म के लिए अमिताभ ने फीस नहीं ली थी। दरअसल, फिल्म फ्री में करने की अमिताभ बच्चन के पास एक खास वजह थी। भोजपुरी फिल्म 'गंगा' में अमिताभ बच्चन के अलावा हेमा मालिनी, मनोज तिवारी, रवि किशन और नगमा भी अहम किरदारों में नजर आए थे। इस फिल्म को किसी और ने नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ने प्रोड्यूस किया था। इसी वजह से अमिताभ ने फिल्म बिल्कुल फ्री में की थी। 

Ganga, amitabh bachchan

Image Source : FILE PHOTO
फिल्म गंगा का पोस्टर।

मनोज तिवारी को खुद किया था फोन
इंडिया टीवी के स्पेशल शो 'आप की अदालत' में मनोज तिवारी ने इस फिल्म को लेकर बात भी की थी। उन्होंने बताया था कि अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए उन्हें खुद कॉल किया था। मनोज तिवारी ने बताया था, 'अमिताभ बच्चन ने मुझे फोन किया था। ये मेरे लिए बहुत बड़ा दिन था कि उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि मनोज हमें दो दिन का वक्त दीजिए। इस फिल्म को उनके मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ही प्रोड्यूस कर रहे थे। फिर मैंने सोचा कि अमिताभ बच्चन मुझे क्यों बुला रहे हैं? 10-12 दिनों तक मैं सोच में डूबा रहा था क्योंकि मेरा सच में सपना था कि मैं अमिताभ बच्चन से मिलूं। ऐसे में जब वे मेरे सामने खड़े थे तो मैं बस उन्हें देख रहा था।' 

इस फिल्म में आएंगे नजर
बात करें, अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो वो इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 15 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। एक्टर प्रभास के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका पादुकोण काम करती नजर आएंगी। इसके साथ ही कई और प्रोजेक्ट्स पर भी अमिताभ बच्चन विचार कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें: 'आदिपुरुष' से लेकर 'सेल्फी' तक, ये रहीं इस साल की 8 सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्में

बुर्ज खलीफा पर दिखा 'जवान' का भौकाल, शाहरुख खान ने किया बड़ा ऐलान, बोले- ये पहली और आखिरी बार...!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement