Friday, May 03, 2024
Advertisement

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आर माधवन बने FTII के नए अध्यक्ष, मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी बधाई

R Madhavan: एक्टर आर माधवन को भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (FTII) का अध्यक्ष बनाया गया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: September 01, 2023 21:13 IST
r madhavan appointed president of ftii minister anurag thakur congratulates him- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM R Madhavan

R Madhavan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आर माधवन ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हुई है। एक्टर आर माधवन को भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (FTII) का नया प्रमुख बनाया गया है। एक्टर को हाल ही में फिल्म 'रॉकेट्री' के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई दी है। आर माधवन के लिए ये साल काफी स्पेशल रहा। 

मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी बधाई 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया के एक्स पर बधाई देते हुए लिखा, 'आर माधवन को भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान का अध्यक्ष और गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में नामांकित होने पर हार्दिक बधाई।' इस पर आर माधवन ने रिएक्ट भी किया है। एक्टर आर माधवन ने केंद्रीय मंत्री का आभार जताया है और उन्होंने धन्यवाद कहा। आगे लिखा कि मैं सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा।

आर माधवन के एक्टिंग करियर की शुरुआत  
एक्टर ने अपने शुरुआती करियर में ही कई अंग्रेजी फिल्मों में काम किया। फ्रेड ओलेन की 1998 में आई फिल्म 'इन्फर्नो' में डॉन विल्सन, दीप्ति भटनागर, इवान लुरी, माइकल कैवानुघ और टैन मैकक्लेर जैसे अभिनेताओं ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। इस फिल्म में आर माधवन भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे। ये उनके करियर की पहली फिल्म थी। 

नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी है ये फिल्म
फिल्म 'रॉकेट्री' भारतीय एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन पर बेस्ड थी। इस फिल्म में आर माधवन ने उनका रोल प्ले किया था। माधवन ने खुद को किरदार में इतनी अच्छी तरह से ढाल लिया कि उन्होंने एक बार इंस्टाग्राम पर अपनी और असली नांबी नारायणन की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमे दोनों को एकदम से देखकर पहचानना मुश्किल था। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की खुशी देख, मुस्कान-कायरव से करेगी कैट फाइट

Jailer की जोरदार सफलता के बीच सुपरस्टार रजनीकांत को गिफ्ट में मिली BMW कार

ऋतिक रोशन से लेकर टाइगर श्रॉफ तक, ये बॉलीवुड एक्टर्स हैं फिटनेस फ्रीक

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement