Saturday, May 11, 2024
Advertisement

भरे इवेंट में प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा को डायरेक्टर ने किया किस, परेशान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

Mannara Chopra: प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मनारा चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 01, 2023 23:20 IST
The director kissed Priyanka Chopra sister Mannara at the event the upset actress reacted on social - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mannara Chopra

Mannara Chopra: साउथ के फेमस डायरेक्टर ए.एस. रवि कुमार चौधरी की एक गलत हरकत ने पूरे सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। डायरेक्टर रवि कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थिरागबदरा सामी' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में मनारा चोपड़ा ने लीड रोल प्ले किया है। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन और एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा को डायरेक्टर ए.एस. रवि कुमार चौधरी ने भरे इवेंट में किस कर दिया, जिसकी वजह से लोग डायरेक्टर की इस हरकत पर भड़के हुए हैं। मनारा को किस करने की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

मनारा को डायरेक्टर ने किया किस

प्रमोशन के बीच ही डायरेक्टर ने मनारा को किस कर लिया और इस पर मनारा का रिएक्शन देखने लायक थे। इस हरकत से एक्ट्रेस नाखुश है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि 'थिरागबदरा सामी' के प्रमोशन के दौरान मनारा चोपड़ा और डायरेक्टर ए.एस. रवि को फोटो के लिए पोज देते दिखाई देते हैं तभी डायरेक्टर एस रवि चौधरी ने मनारा के गाल पर किस कर लिया। उनकी इस हरकत से मनारा काफी हैरान रह गईं।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट
हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस को फिल्म के डायरेक्टर ने किस किया था, जिस पर मनारा का सोशल मीडिया पर रिएक्शन आया है। वायरल हो रहे हैं इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ने कहा यह सब अचानक से हुआ है। आगे कहा कि 'नहीं पता था कि मेरी फिल्म का प्रमोशन में ऐसा कुछ होगा, मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करती हूं कि इस वीडियो को लेकर बातें न बनाए। 

मन्नारा चोपड़ा की प्रोफेशनल लाइफ
मन्नारा ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में तेलुगू फिल्म 'प्रेमा गीमा जंथा नाई' से की। इसके बाद उन्हें 'जिद' (2014), 'संदामारुथम' (2015) और 'जक्कन्ना' (2019) में देखा गया। उन्हें आखिरी बार 'सीता' (2019) में देखा गया था। उनकी आने वाली फिल्म 'थिरागबदरा सामी' की बात करें, तो इसका टीजर हाल ही में दिल राजू ने लॉन्च किया। इसने सभी का ध्यान खींचा। मकरंद देशपांडे फिल्म में विलन की भूमिका निभाते नजर आएंगे जबकि राज तरूण फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

प्रभास की 'सालार' के पोस्टपोन्ड होने से 'फुकरे 3' को मिलेगा फायदा, सिनेमाघरों में एक्शन और कॉमेडी का मिलेगा डबल डोज

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आर माधवन बने FTII के नए अध्यक्ष, मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी बधाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की खुशी देख, मुस्कान-कायरव से करेगी कैट फाइट

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement