Friday, May 03, 2024
Advertisement

Gadar 2 की सक्सेस पर अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट, कहा- इस वजह से सनी देओल की फिल्म ने मचाया गदर

Anurag Kashyap On Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की शाहरुख खान, सलमान खान और कार्तिक आर्यन के बाद अब अनुराग कश्यप ने तारीफ की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 02, 2023 13:16 IST
anurag kashyap praised sunny deol and ameesha patel film gadar 2 he reveal secret behind gadar retur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anurag Kashyap On Gadar 2

Anurag Kashyap On Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' ने तो बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाई हुई है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर सकीना और तारा सिंह बॉक्स ऑफिस पर छा गए हैं। 22 साल बाद भी फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार कम नहीं हुआ है। फिल्म की धमाकेदार सक्सेस पर अब तक कई सेलेब्स के रिएक्शन आ चुके हैं। वहीं अब अनुराग कश्यप का भी इस पर रिएक्शन आ गया है। अनुराग ने फिल्म की सक्सेस और शानदार कमाई को लेकर खुलासा किया है।

अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट

इन दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल 'गदर 2' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप ने अपना रिएक्शन दिया है। फिल्म मेकर ने बताया कि उन्हें फिल्म कैसी लगी और फिल्म को इतनी सक्सेस कैसे मिली है। अनुराग ने कहा कि मैं 'गदर 2', 'ओएमजी 2' और 'ड्रीम गर्ल 2' नहीं देख पाया हूं, लेकिन 'गदर 2' को बहुत अच्छे रिव्यू मिले हैं। अनिल शर्मा द्वारा डायरेक्ट 'गदर 2' की सक्सेस पर अनुराग ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि फिल्म की मार्केटिंग जबरदस्त थी और इस फिल्म ने लोगों को 'गदर' की याद दिला दी। 

इस वजह से फिल्म को मिली सक्सेस
अनुराग ने कहा कि 'गदर 2' की पूरी मार्केटिंग 'गदर 1' थी। इसलिए इस फिल्म को इतना शानदार रिस्पांस मिल रहा है। वहीं फिल्म का प्रमोशन सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना के किरदार में नजर आए। फिल्म के गाने को नए तरीके से रिलीज किया गया। खास बात ये है कि इस फिल्म ने किसी की भावनाएं आहात नहीं की है। 

गदर 2 के बारे में 
बात करें फिल्म ‘गदर 2’ की तो इस बार फिल्म में तारा सिंह बने सनी देओल अपने बेटे जीते को बचाना के लिए पाकिस्तान जाते हैं। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि 'गदर 2' साल 2001 में आई 'गदर' का सीक्वल है।

ये भी पढ़ें-

Tiger 3: 'जवान' के बाद 'टाइगर 3' की सिनेमाघरों में गूंजेगी दहाड़, बॉक्स ऑफिस पर इस दिन तहलका मचाने को तैयार सलमान खान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मुस्कान को अक्षरा-अभिमन्यु का मिलेगा सपोर्ट, कायरव को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

September 2023: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ये बड़ी फिल्में होगी रिलीज, सिनेमाघरों में होगा धमाका

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement