Monday, May 06, 2024
Advertisement

Tiger 3: 'जवान' के बाद 'टाइगर 3' की सिनेमाघरों में गूंजेगी दहाड़, बॉक्स ऑफिस पर इस दिन तहलका मचाने को तैयार सलमान खान

Tiger 3 Poster: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के रिलीज से पहले ही सलमान खान की 'टाइगर 3' को लेकर एक खास अपडेट सामने आई है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 02, 2023 12:07 IST
salman khan katrina kaif film tiger 3 new poster reveal with confirm release date - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tiger 3 Poster

Tiger 3 Poster: सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'एक था टाइगर' ने 2012 में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इसके बाद  सलमान और कैटरीना ने साल 2017 में 'टाइगर जिंदा है' नाम से इस फिल्म के सीक्वल के साथ कमबैक किया था। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वहीं मेकर्स ने 'टाइगर 3' के पहले पोस्टर के साथ ही रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है। इसके साथ ही फिल्म की कंफर्म रिलीज डेट सामने आ चुकी है। 'पठान' में 'टाइगर 3' का टीजर देखने के बाद से फैंस सलमान खान की इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यशराज फिल्म्स की स्पाई वर्ल्ड की फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

सलमान खान ने फैंस को दिया सरप्राइज

इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' और प्रभास की फिल्म 'सालार' को लेकर काफी बज बन हुआ है। इसी बीच सलमान खान ने फैंस को सरप्राइज दिया है। दरअसल, सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' का अलग-अलग भाषाओं में पोस्टर रिलीज करते हुए। फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज डेट सामने आई है, जिसके बाद से लोगों के बीच इस फिल्म की रिलीज को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 

टाइगर 3 का पहला पोस्टर और रिलीज डेट 
सलमान खान ने पोस्ट करते हु लिखा, 'आ रहा हूं! टाइगर 3 दिवाली 2023 पर, टाइगर3 को YRF50 को बड़ी स्क्रीन पर सेलिब्रेट करने के लिए हौ जाएं तैयार, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।' पोस्टर में, सलमान और कैटरीना दोनों को बंदूकों लिए धांसू लुक में देखा जा सकता है। इस पोस्टर को देखकर लगता है कि 'टाइगर 3' पहली दो फ्रेंचाइजी से भी ज्यााद दमदार होने वाली है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' इस दिवाली पर रिलीज होगी।

 

टाइगर 3 की सिनेमाघरों में गूंजेगी दहाड़
बता दें कि 'टाइगर 3' पॉपुलर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है और छह सालों के बाद सलमान और कैटरीना टाइगर एक साथ फिर से कमबैक कर रहे हैं। अब यह देखना ये है कि क्या यह फिल्म अपने पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मुस्कान को अक्षरा-अभिमन्यु का मिलेगा सपोर्ट, कायरव को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

September 2023: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ये बड़ी फिल्में होगी रिलीज, सिनेमाघरों में होगा धमाका

भरे इवेंट में प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा को डायरेक्टर ने किया किस, परेशान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement