A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush Final Trailer Launch Event: सिर चढ़कर बोल रही प्रभास की दीवानगी, 'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च में लाखों लोगों से भरा स्टेडियम

Adipurush Final Trailer Launch Event: सिर चढ़कर बोल रही प्रभास की दीवानगी, 'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च में लाखों लोगों से भरा स्टेडियम

Adipurush Action Trailer: 'आदिपुरुष' की रिलीज से 10 दिन पहले मेकर्स ने इसका ट्रेलर लॉन्च इवेंट फैंस के बीच रखा है। जिसमें लाखों लोगों से स्टेडियम खचाखच भर गया है।

Adipurush Final Trailer Launch- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Adipurush Final Trailer Launch

Adipurush Action Trailer: प्रभास और कृति सैनन स्टार व ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' की पूरी टीम इस समय इसके फाइनल ट्रेलर लॉन्च में व्यस्त है। आज मंगलवार को मेकर्स ने इस ट्रेलर का लॉन्च इवेंट तिरुमला में आयोजित किया। जहां देखते ही देखते स्टेडियम फैंस से खचाखच भर गया। जहां सभी के हाथ में भगवा झंडे और जुबान पर जय श्री राम का नारा दिख रहा है।  

सोशल मीडिया पर इवेंट की धूम 

इस लॉन्च इवेंट का जलवा सिर्फ स्टेडियम तक ही सीमित नहीं है। बल्कि इसकी क्लिप्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। यहां हम देख सकते हैं कि लोग अब इस फाइनल ट्रेलर को देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। 

रामायण पर आधारित है फिल्म 

'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक कथा पर बनी फिल्म है। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सैनन सीता के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और सैफ अली खान एक रावण के रूप में हैं। फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं। फिल्म 16 जून को 5 भाषाओं में 126 देशों में रिलीज होने जा रही है। 

'द केरल स्टोरी' पर हुए विवाद के बाद अब 'Ajmer 92' पर छिड़ी बहस, एक्टर बृजेंद्र काला ने दिया रिएक्शन

OTT पर सबसे ज्यादा पॉपुलर वेबसीरीज की लिस्ट में 'सेक्रेड गेम्स' और 'मिर्जापुर' ने मारी बाजी, देखिए बाकियों का हाल

'आदिपुरुष' के फाइनल ट्रेलर से पहले प्रभास पहुंचे तिरुपति बालाजी की शरण में, तस्वीरों में देखिए 'राघव' की भक्ति

Latest Bollywood News