Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'द केरल स्टोरी' पर हुए विवाद के बाद अब 'Ajmer 92' पर छिड़ी बहस, एक्टर बृजेंद्र काला ने दिया रिएक्शन

Ajmer 92 controversy: 'द केरल स्टोरी' और 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर हुए विवादों के बाद अब अजमेर रेप केस पर एक फिल्म आ रही है।

Written By : Namrata Dubey Edited By : Ritu Tripathi Updated on: June 06, 2023 18:34 IST
Ajmer 92- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Ajmer 92

Ajmer 92 controversy: बॉलीवुड में इन दिनों ऐसी फिल्मों की बाढ़ आ गई है जो किसी न किसी सच्ची घटना से संबंधित या उस पर आधारित होती हैं। हाल ही में रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' को लेकर मेकर्स ने सच्ची घटना होने का दावा किया। फिर मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' पर भी काफी विवाद हुआ। वहीं अब 1992 में हुए अजमेर रेप केस पर फिल्म 'अजमेर 92' के ऐलान के बाद से विरोध शुरू हो गया है। जिस पर अब अभिनेता बिजेंद्र काला ने रिएक्शन दिया है। 

हमारे पास सेंसर बोर्ड है

थिएटर और फिल्म कलाकार बिजेंद्र काला ने कहा, "ना बैन होना चाहिए ना विरोध होना चाहिए, हमारे पास सेंसर बोर्ड है। वो जो सर्टिफिकेट देगा और फिल्म को पास करेगा तब समझ आएगा ना। यह कुछ धर्म विशेष ऐसा ही करते हैं, केरल स्टोरी देखिए कश्मीर फाइल्स देखिए ट्रेंड बन गया है।"

क्या है बिजेंद्र काला का रोल 

इसके आगे अपने किरदार पर बात करते हुए बिजेंद्र काला ने कहा, "मैंने फिल्म में पत्रकार के पिता का किरदार निभाया है जो इस केस का खुलासा करता है। मुझे समझ नहीं आता यही चीज जब टीवी शो या न्यूज चैनल पर खबर पर दिखाते हैं तो कोई रिएक्शन नहीं आता।"

OTT पर सबसे ज्यादा पॉपुलर वेबसीरीज की लिस्ट में 'सेक्रेड गेम्स' और 'मिर्जापुर' ने मारी बाजी, देखिए बाकियों का हाल

'आदिपुरुष' के फाइनल ट्रेलर से पहले प्रभास पहुंचे तिरुपति बालाजी की शरण में, तस्वीरों में देखिए 'राघव' की भक्ति

फिल्म को मनोरंजन रहने दें

फिल्मों पर होने वाले विवादें पर वह बोले, "हर मुद्दे पर फिल्म बनती है, तब उस पर नहीं कोई सोचता ऐसे ही मुद्दे पर फोकस करते हैं। इन लोगों के एक लिए स्क्रीनिंग भी रखनी चाहिए ताकि समझ जाएं। फिल्म को एंटरटेनमेट ही रहने दें प्रोपगंडा और अपनी राजनीति में शामिल ना करें।"

दूसरी बार बिन ब्याही मां बनने जा रहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, शादी के सवाल पर भड़कीं Gabriella

Lust Stories 2 का टीजर मचा रहा बवाल, पहली वाली से ज्यादा खतरनाक है ये फिल्म!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement