A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush मेकर्स ने फिल्म चलाने के लिए लगाया एड़ी चोटी का जोर! उठाया एक और बड़ा कदम

Adipurush मेकर्स ने फिल्म चलाने के लिए लगाया एड़ी चोटी का जोर! उठाया एक और बड़ा कदम

'आदिपुरुष' मेकर्स फिल्म को चलाने के लिए हर तरकीब अपना रहे हैं। अब मेकर्स ने एक और बड़ा फैसला किया है। कमाई पर इसका असर देखने को मिल सकता है। मेकर्स द्वारा लाया गया नया ऑफर आज से शुरू हो जाएगा।

Adipurush - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आदिपुरुष।

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' को रिलीज हुए एक हफ्ते से अधिक हो गया है। फिल्म अभी भी विवादों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ट्रोलिंग की सिलसिला जा रही है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इसका असर फिल्म के बिजनेस पर देखने को मिल रहा है। मेकर्स फिल्म को चलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। अब ऐसे में मेकर्स ने एक और बड़ा फैसला लिया है। लगातार दूसरी बार फिल्म की टिकट के दाम कम किए गए हैं। 

फिर घटाए टिकट के दाम
मेकर्स ने फिल्म में बदलाव भी किए, लेकिन उसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला। अब मेकर्स ने फिल्म के टिकट के दाम और कम कर दिए हैं। पहले जहां टिकट के दाम घटाकर 150 रुपये किए गए थे, वहीं अब इन्हें घटाकर 112 रुपये कर दिया गया है। टी-सीरीज ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'इस अनोखी कहानी को देखें, अब फिल्म की टिकट 112 रुपये से ही शुरू हैं। ये ऑफर कल से ही शुरू हैं। ऐसे में आप 'आदिपुरुष' की भव्यता को जरूर देखें।' 

फिल्म चलाने के लिए मेकर्स का पैंतरा
'आदिपुरुष' काफी बड़े बजट की फिल्म थी, ऐसे में मेकर्स अपने खर्चों की भरपाई कैसे भी करना चाहते हैं। पहले भी शो के टिकट के दाम कम किए गए थे, लेकिन दर्शक फिर भी फिल्म देखने नहीं पहुंच रहे थे। ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि लगातार घटते शोज के बीच दूसरी बार टिकट के दाम कम करने का कैसा प्रभाव पड़ता है।

कमाई में आई गिरावट
वहीं बात करें फिल्म 'आदिपुरुष' कि तो कमाई का ग्राफ लगातार गिरता जा रहा है। फिल्म मेकर्स के पांच विवादित डायलॉग बदलने के बाद भी लोग फिल्म देखने नहीं पहुंच रहे हैं। एडवांस बुकिंग के बाद भी फिल्म की कमाई पर ब्रेक लगता नजर आ रहा है। वैसे इन पांच विवादित बयानों के अलावा भी फिल्म में कई डायलॉग ऐसे हैं, जो सम्मानजनक नहीं हैं। इतना ही नहीं स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर पर डायलॉग चोरी के भी आरोप लगे।

इस वजह से हुआ विरोध
बता दें, फिल्म 'आदिपुरुष' कि रीलीज के तुरंत बाद ही डायलॉग्स और वीएफएक्स को लेकर बवाल खड़ा हो गया। लोगों का कहना था कि जिस तरह की भाषा का फिल्म में प्रयोग हुआ है वो गलत है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत और फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर को लोगों ने जमकर ट्रोल किया, जिसके बाद दोनों सफाई देते नजर आए। इनका कहना था फिल्म सिर्फ 'रामायण' से प्रेरित है और इसे युवाओं और बच्चों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। वहीं ट्रोलर्स ने फिल्म की तुलना पुरानी रामानंद सागर वाली 'रामायण' से कर दी।

ये भी पढ़ें: डिलीवरी के बाद दीपिका कक्कड़ ने खुद बताया अपना हाल, नवजात बेटे से दूरी की है बड़ी वजह!

वीरेंद्र सहवाग को 'आदिपुरुष' देखने के बाद पता चला 'बाहुबली' से जुड़ा राज, उड़ाई प्रभास की खिल्ली!

Latest Bollywood News