A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदिपुरुष प्रभास ने दिल्ली में जलाया रावण का पुतला, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

आदिपुरुष प्रभास ने दिल्ली में जलाया रावण का पुतला, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

बाहुबली फेम स्टार प्रभाष ने भी राम भक्तों के बीच एक नहीं अनेक बार जय श्री राम का उद्घोष किया, प्रभाष जब लीला ग्राउंड में आए तो ग्राउंड में चारों और से बाहुबली-बाहुबली के नारे लगने लगे।

आदिपुरुष प्रभास ने दिल्ली में जलाया रावण का पुतला- India TV Hindi Image Source : PR आदिपुरुष प्रभास ने दिल्ली में जलाया रावण का पुतला

Highlights

  • आदिपुरुष में राम के किरदार में दिखेंगे प्रभास
  • आदिपुरुष को बैन करने की मांग उठ रही है

लव कुश रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित लाल क़िला ग्राउंड में आज दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल के साथ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी और कमाई के नए रिकॉर्ड स्थापित करने वाली फिल्म बाहुबली के हीरो प्रभाष ने रावण, कुंभकरण, मेघनाथ के साथ भ्रष्टाचार के अलावा पांच अलग अलग पुतलों का दहन किया। लीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया दिल्ली सरकार द्वारा पटाखों और आतिशबाजी पर बैन होने की वजह से हमने 8 ट्रैक डिजिटल डॉल्बी साउंड सिस्टम द्वारा आतिशबाजी की ऐसी रेकॉर्ड साउंड निकली कि पूरे  ग्राउंड में जबरदस्त आवाज निकली। जलने से पहले रावण के पुतले से जय श्री राम की आवाज निकली और रावण की आंखों से आग निकली ।

Image Source : PRआदिपुरुष प्रभास ने दिल्ली में जलाया रावण का पुतला

इस अवसर पर फिल्म आदिपुरुष का टीजर भी जारी किया गया, इस फिल्म के लीड हीरो बाहुबली फेम स्टार प्रभाष ने भी राम भक्तों के बीच एक नहीं अनेक बार जय श्री राम का उद्घोष किया, प्रभाष जब लीला ग्राउंड में आए तो ग्राउंड में चारों और से बाहुबली-बाहुबली के नारे लगने लगे, दर्शकों में प्रभाष का क्रेज इस कदर था की पुलिस के साथ अर्ध सैनिक बलों की तीन टुकड़ी और लीला कमेटी की और से 140 बाउंसर भी तैनात किए गए। 

लीला कमेटी की और से प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार के साथ चेयरमैन पवन गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सत्य भूषण जैन,जनरल सेक्रेट्री सुभाष गोयल, सौरव गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल, और प्रभाष को लीला का प्रतीक चिन्ह, राम नामी पटका, शक्ति की प्रतीक गदा भेंट की।

ये भी पढ़ें - 

कंगना रनौत ने CRPF जवानों के साथ मनाया दशहरा, शेयर की तस्वीरें

Saif Ali Khan Troll: आदिपुरुष में सैफ के लुक को देखकर सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग, गुस्साए लोगों ने कहा - रावण है या खिलजी?’’

Adipurush: संकट में घिरी Prabhas की फिल्म, मंत्री ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

Monalisa in Bold Look: 'रात्रि के यात्री 2' में मोनालिसा लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का, सेक्स वर्कर के किरदार में आएंगी नजर

Latest Bollywood News