A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush के राइटर मनोज मुंतशिर को जान का खतरा? मुंबई पुलिस ने किया सुरक्षा देने का फैसला

Adipurush के राइटर मनोज मुंतशिर को जान का खतरा? मुंबई पुलिस ने किया सुरक्षा देने का फैसला

आदिपुरुष फिल्म चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सुरक्षा देने का फैसला लिया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Adipurush writer Manoj Muntashir in danger of life?

‘आदिपुरुष’ फिल्म का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन फिल्म देखने के बाद सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई। ये फिल्म रिलीज होने के बाद काफी ट्रोल हो रही है। 'आदिपुरुष' फिल्म असली रामायण से बिलकुल अलग है। इस फिल्म के डायलॉग्स भी फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं। साथ ही फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर पर भड़ास निकाल रहे हैं। इसी बीच मुंबई पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

Adipurush Mistakes: फिल्म की ये 10 गलतियां जिसे देखने के बाद दर्शक नहीं कर पा रहे मेकर्स को माफ, आप ने किया नोटिस?

बता दें मनोज मुंतशिर द्वारा अपनी जान को खतरा बताकर सुरक्षा की मांग की गई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। इसी बीच केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने फिल्म 'आदिपुरुष' के कुछ डायलॉग्स पर हो रहे हंगामे पर प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा है कि ''सीबीएफसी ने इस पर फैसला ले लिया है। फिल्म के निर्देशक और लेखक ने डायलॉग्स बदलने की बात कही है। किसी को किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अधिकार नहीं है।''

Sunny Deol की बहू और करण देओल के रिसेप्शन का वीडियो आया सामने, सलमान खान भी हुए शामिल

इन डायलॉग्स पर मचा बवाल

  1. फिल्म ‘आदिपुरुष’ में जब हनुमान जी सीता मां से मिलने लंका जाते हैं तो एक राक्षस उन्हें देख बोलता है कि, ''ये तेरी बुआ का बगीचा है, जो हवा खाने चला आया।'' फैंस इस  डायलॉग को सुनने के बाद बोल रहे हैं कि क्या रामायण जैसे फिल्म में इस तरह के डायलॉग बोलना चाहिए। 
  2. हनुमान जी लंका में आते हैं तो मेघनाथ उनकी पूंछ में आग लगा देता है और उनसे बोलता है कि जली ना। जिसका जवाब में हनुमान कहते हैं, ''तेल तेरे बाप का..कपड़ा तेरे बाप का..और जलेगी भी तेरे बाप की।"
  3. हनुमान जी जब लंका से आते हैं तो राम जी उनसे वहां का हाल पूछते हैं, जिसके जवाब में हनुमान जी कहते हैं कि ''उन्हें बोल दिया है कि जो हमारी बहनों को हाथ लगाएंगे, उनकी लंका लगा देंगे''। 

Latest Bollywood News