Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sunny Deol की बहू और करण देओल के रिसेप्शन का वीडियो आया सामने, सलमान खान भी हुए शामिल

सनी देओल के बेटे करण देओल और उनकी लंबे समय से गर्लफ्रेंड दृष्टि आचार्य से आज शादी के बंधन में बंध गए।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 18, 2023 22:59 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Karan Deol's wedding reception

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने पंजाबी रस्मों-रिवाजों से दृषा अचार्या से शादी की। कपल साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं। हाल ही में इनके रिसेप्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नवविवाहित करण देओल और द्रिशा अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए पपराजी के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस नवविवाहित जोड़ी को फैंस पसंद कर रहे हैं। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Adipurush Mistakes: फिल्म की ये 10 गलतियां जिसे देखने के बाद दर्शक नहीं कर पा रहे मेकर्स को माफ, आप ने किया नोटिस?

खलनायक प्रेम चोपड़ा हुए शामिल 

इसी बीच एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा को करण देओल की शादी के रिसेप्शन में पहुंचते हुए देखा गया था, उन्हें धर्मेंद्र के साथ पोज देते देखा गया। दोनों सुपरस्टार्स के साथ लव भी नजर आ रहे हैं। करण के रिसेप्शन में बॉबी देओल पत्नी तानिया देओल और बेटे आर्यमन देओल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा भी करण देओल की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे। उनको लंबे समय के बाद देखने पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा इतने लंबे समय के बाद देखकर बहुत खुशी हुई। वही एक ने कहा मेरा पसंदीदा खलनायक। 

Vidyut Jammwal ने थर्ड जेंडर फैंस के साथ फोटो खिंचवाने के लिए किया ये बड़ा काम, अब हो रही वाहवाही

दादा और पापा की दमदार परफॉर्मेंस

करण और दृष्टि का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में हुआ। रिसेप्शन पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल पैपराजी को मिठाई बांट रहे हैं। इससे पहले आज, करण देओल को सनी देओल, धर्मेंद्र, बॉबी देओल और अभय देओल के साथ घोड़े पर विवाह स्थल पर पहुंचते हुए देखा गया था। इस दौरान सनी देओल ने सफेद कुर्ता और पायजामा में नजर आए थे। इसी बीच धर्मेंद्र के भी कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह अपने पोते करण देओल की शादी में डांस करते नजर आए थे। शादी से पहले 16 जून को करण देओल की संगीत सेरेमनी रखी गई थी। संगीत में सनी देओल तारा सिंह के अवतार में नजर आ रहे थे। 65 साल के सनी ने अपने बेटे के संगीत में जमकर डांस किया, उन्होंने मैं निकला गड्डी लेके पर दमदार परफॉर्मेंस दी थी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement