A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kiara-Sidharth के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

Kiara-Sidharth के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

'चक दे इंडिया' की बलबीर कौर उर्फ तान्या अबरोल ने हाल ही में शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kiara-Sidharth

चक दे इंडिया फिल्म में नजर आने वाली तान्या अबरोल 9 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं। बता दें एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा के साथ शादी की है। हाल ही में सोशल मीडिया में तान्या अबरोल की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वह काफी सुंदर नजर आ रही है। 

Anupamaa: अनुपमा के मुश्किल सफर में अनुज ने KISS करके बढ़ाया हौसला, तोषू जिंदगी भर के लिए हुआ अपाहिज!

आप सभी को याद होगा कि तान्या अबरोल ने शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में बलबीर कौर का रोल निभाया था। हाल ही में तान्या की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला दुल्हन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तान्या अबरोल मैरून रंग के लहंगे में काफी प्यारी लग रही थी। हाल ही में अभिनव शुक्ला ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और कैप्शन में लिखा है- हमने एक ही सूरज के नीचे मौसम बिताए हैं, आप छोटे हैं लेकिन समझदार हैं और मैं ज्यादा मजेदार हूं। आप एक बहन एक दोस्त हैं। इस पोस्ट में तान्या ने कमेंट करते हुए लिखा मेरा दिन खास बनाने के लिए, आप दोनों को प्यार रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला।' फैंस एक्ट्रेस को शादी की बधाई दे रहे हैं। 

Bigg Boss 16: विनर बनने से पहले ही खुली इन 2 कंटेस्टेंट की लॉटरी, हुए मालामाल

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी 2023 को शादी की थी। फैंस कपल की फोटो को बहुत पसंद कर रहे थे। कियारा आडवाणी पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा गोल्डन कलर की शेरवानी में किसी राजा से कम नहीं लग रहे थे।

Latest Bollywood News