A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान इस फिल्म से करने जा रहे हैं दमदार वापसी, रिलीज डेट का किया ऐलान

आमिर खान इस फिल्म से करने जा रहे हैं दमदार वापसी, रिलीज डेट का किया ऐलान

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान लंबे समय से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। ऐसे में फैंस उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में आमिर खान ने फैंस को अपने कमबैक करने की गुड न्यूज दे दी है। जानिए किस फिल्म से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं एक्टर।

Aamir Khan- India TV Hindi Image Source : DESIGN आमिर खान

साल 2022 में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद से आमिर खान पर्दे से गायब है। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद एक्टर ने एक्टिंग से ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट की थीष उन्होंने कहा था कि कुछ समय वो बतौर प्रोड्यूसर ज्यादा एक्टिव रहेंगे और एक्टिंग करते कम नजर आएंगे। लेकिन अब आमिर खान के फैंस के लिए ङम एक गुड न्यूज लेकर आए हैं। वो गुड न्यूज ये है कि एक्टर अब जल्द ही एक्टिंग ब्रेक से वापस लौट रहे हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने एक हालिया इंटरव्यू में किया है। 

इस फिल्म से कमबैक कर रहे हैं आमिर

दरअसल इस दिनों आमिर खान अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया है। वहीं आमिर खान इसके प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने वाली है। ऐसे में आमिर और किरण जोरों-शोरों से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बातचीत में आमिर खान ने ये खुलासा किया कि वह फिर से बड़े पर्दे पर रंग जमाते दिखेंगे। आमिर ने बताया कि वह इस साल 2024 के अंत में एक्टर अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम 'सितारे जमीन पर' है।

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

वहीं आगे इस बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, हम कोशिश कर रहे हैं कि साल के आखिरी में क्रिसमस तक हम उसे रिलीज करें, ये फिल्म बहुत ही एंटरटेनिंग होने वाली है। वहीं आमिर के इस एलान के बाद फैंस के बीच उन्हें फिर से पर्दे पर देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वहीं दौरान आमिर खान ने ये भी खुलासा किया कि 'सितारे जमीन पर' में बतौर लीड एक्टर देखने से पहले वो कुछ और फिल्मों में दिखाई देंगे, हालांकि इसमें वो लीड रोल में नजर नहीं आएंगे। 

ये भी पढ़ें:

मस्त मंलग होकर जाम छलकाते दिखे अक्षय और टाइगर, 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना मचा रहा धमाल

पंकज उधास को पंचतत्‍व में विलीन होता देख बेसुध हुई पत्नी...फूट-फूटकर रोती दिखीं बेटियां, वीडियो देख पसीज जाएगा दिल

Latest Bollywood News