Sunday, May 26, 2024
Advertisement

पंकज उधास को पंचतत्‍व में विलीन होता देख बेसुध हुई पत्नी...फूट-फूटकर रोती दिखीं बेटियां, वीडियो देख पसीज जाएगा दिल

पंकज उधास 27 जनवरी, 2024 की शाम 5 बजे पंचतत्व में विलीन हो गए। इस मौके पर उनका पूरा परिवार रोता-बिलखता दिखाई दिया। सिंगर के अंतिम संस्कार के कई वीडियोज सामने आए है, जिसमें उनका परिवार बदहवास हालत में दिखाई दे रहा है। ये वीडियोज देख किसी का भी कलेजा कचोट जाएगा।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 28, 2024 7:07 IST
Pankaj Udhas Passes Away- India TV Hindi
Image Source : DESIGN उधास के अंतिम विदाई में रो रोकर पत्नी-बेटी हुई बेहाल

मनोरंजन जगत के जाने-माने दिग्गज सिंगर पंकज उधास का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। 27 फरवरी की शाम 5 बजे वह पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया। इसके बाद सभी को उनके अंतिम दर्शन कराए गए। पंकज उधास की अंतिम विदाई के दौरान विद्या बालन, सुनील गावस्कर, सोनू निगम, शंकर महादेवन समेत कई सेलेब्स भी शामिल हुए और हर किसी ने सिंगर को नम आंखों से विदाई दी। वहीं पंकज उधास की अंतिम यात्रा में फैमिली एक-दूसरे को संभालते हुए नजर आई। पंकज उधास की पत्नी इस दौरान बेसुध हालत में नजर आईं। बेटियों ने मां का हाथ थामकर उनको संभाला और आंखों में आंसू लिए एक-दूसरे की हिम्मत बढ़ाते नजर आए।

 बेटियों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

वहीं पिता को पंचतत्‍व में विलीन होता देख पंकज उधास की बेटियां नायाब और रीवा का हाल भी बेहाल दिखा। दोनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। दोनों अपने पिता के इतनी करीब थीं, ऐसे में उनके अचानक सिर से पिता का साया उठने के बाद दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सामने आए एक वीडियो में आप देख सकते है कि पिता को याद कर रिवा किस तरह से फूट-फूटकर रोती हुई दिख रही हैं। इन वीडियोज को देखकर किसी का भी दिल पसीज जाएगा।सफेद कपड़ों में अपने पिता की मौत का शोक मनाने के लिए बेटी को रोते हुए आते देख फैंस की आंखें भी भर आई हैं।

72 साल की उम्र दुनिया छोड़ गए पंकज उधास

बता दें कि गजल गायकी की दुनिया के बेताज बादशाह पंकज उधास का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है। सिंगर की फैमिली ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए उनके निधन की खबर दी थी, जिसके बाद से पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मातम पसर गया था। पंकज उधास के निधन से उनके परिवार के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी गहरा सदमा लगा है। बताया जा रहा है कि सिंगर लंबी बीमारी से जूझ रहे रहे थे। पिछले कुछ समय से वे मुंबई के ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में भर्ती थे। इसी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। जानकारी के मुताबिक पंकज उधास को कुछ महीने पहले कैंसर डिटेक्ट हुआ था और वो पिछले कुछ महीने से किसी से मिल नहीं रहे थे।  

इस गाने से सिंगर को मिली थी प्रसिद्धि 

वहीं उधास के करियर की बात करें तो उनको फिल्म 'नाम' में गायकी से प्रसिद्धि मिली, जिसमें उनका एक गीत 'चिठ्ठी आई है' काफी लोकप्रिय हुआ था। उसके बाद से उन्होंने कई फिल्मों के लिए अपनी सदाबहार आवाज दी। इसके अलावा उन्होंने कई एल्बम भी रिकॉर्ड किये और एक कुशल गजल गायक के रूप में पूरी दुनिया में अपनी कला का प्रदर्शन किया। साल 2006 में पंकज उधास को पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है। 

ये भी पढ़ें:

रश्मिका मंदाना ने फ्यूचर हसबैंड की बताई क्वालिटी, सोशल मीडिया पर इस सुपरस्टार के नाम का दिया हिंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement