Wednesday, April 10, 2024
Advertisement

मस्त मंलग होकर जाम छलकाते दिखे अक्षय और टाइगर, 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना मचा रहा धमाल

'बड़े मियां छोटे मियां' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज के बाद एक और गाना 'मस्त मलंग झूम' रिलीज कर दिया है। इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 28, 2024 12:49 IST
Bade Miyan Chote Miyan - India TV Hindi
Image Source : X 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशन्स में एक्टर्स जोर शोर से लगे हुए हैं। फिल्म का टीजर भी जारी किया जा चुका है, जिसमें मनोरंजन, रोमांच और हाई-ऑक्टेन एक्शन देखने को मिल रहा है। वहीं बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया था, जो एक पार्टी एंथम थीम हैं। इस गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ऑन-स्क्रीन ब्रोमांस देखने को मिला था। इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिला था। वहीं इस गाने के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का एक और नया गाना रिलीज कर दिया है, जिसका नाम है 'मस्त मलंग झूम'। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

कैसा है 'मस्त मलंग झूम' का गाना

'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना 'मस्त मलंग झूम' के नाम से ही पता चल रहा है कि मस्त होकर झूमो। कुछ ऐसा ही गाने के वीडियो में भी नजर आ रहा है। गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मस्त होकर झूमते नजर आ रहे हैं। ये गाना भी एक पार्टी परफेक्ट साॅन्ग है, जिसमें अक्की-टाइगर जाम झलकाते हुए पार्टी को एंजाॅय करते दिख रहे हैं। वहीं गाने में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी अपने लटके-झटके से फैंस को दीवाना बना रही हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' से पहली बार सोनाक्षी सिन्हा का लुक सामने आया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इस गाने को लेकर भी फैंस के बीच अच्छा-खासा क्रेज देकने को मिल रही है। तभी तो रिलीज होते ही इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं। बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां' के लेटेस्ट ट्रैक मस्त मलंग झूम को अरिजीत सिंह, विशाल मिश्रा और निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। वहीं, गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं, जबकि विशाल मिश्रा ने मस्त मलंग झूम को कंपोज किया है।

इस दिन रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां'  

बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 11अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खतरना स्टंट करते दिखेंगे। दोनों ही एक्टर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों का किरदार जितना धांसू होने वाला है उतना ही धांसू फिल्म का विलेन भी होगा। हाल में ही फिल्म टीजर जारी किया था, जो काफी दमदार था। इस टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आर्मी ऑफिसर के लुक में दिखाई दिए थे। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय का नाम भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:

देवोलीना भट्टाचार्जी ने की अपनी मैरिड लाइफ पर बात, बताया शहनवाज शेख संग शादी के बाद कितनी बदल गई ज़िंदगी

पंकज उधास को पंचतत्‍व में विलीन होता देख बेसुध हुई पत्नी...फूट-फूटकर रोती दिखीं बेटियां, वीडियो देख पसीज जाएगा दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement