Saturday, April 27, 2024
Advertisement

देवोलीना भट्टाचार्जी ने की अपनी मैरिड लाइफ पर बात, बताया शहनवाज शेख संग शादी के बाद कितनी बदल गई ज़िंदगी

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते साल अचानक शानवाज शेख संग शादी कर के हर किसी को चौंका दिया था। दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल भी हुई थीं। वहीं अब हाल ही में देवोलीना ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया है कि शादी के बाद उनकी जिदंगी कितनी बदल गई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 28, 2024 7:45 IST
Devoleena Bhattacharjee- India TV Hindi
Image Source : DESIGN देवोलीना भट्टाचार्जी

'साथ निभाना साथिया' टीवी सीरियल की मशहूर गोपी बहू यानी देवोलिना भट्टाचार्जी तो आपको याद ही होगीं। इस शो में सीधी-साधी और आज्ञाकारी बहू बनकर उन्होंने सभी के दिल जीत लिया था। लेकिन रियल लाइफ में उनका दिल जिम ट्रेनर शहनवाज शेख ने जीता है जो अब उनके पति है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले साल अचानक शानवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज करके हर किसी को हैरान कर दिया था। अभिनेत्री ने कोर्ट मैरिज की तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी का एलान किया था। मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाले शानवाज संग शादी को लेकर देवोलीना बुरी तरह ट्रोल भी हुई थीं। यहां तक कि देवोलीना की फैमिली के साथ भी अनबन हो गई थी।

देवोलीना ने की अपनी मैरिड लाइफ पर बात 

देवोलीना भट्टाचार्जी को लोग इसलिए ट्रोल कर रहे थे क्योंकि उनका मानना था कि मुस्लिम धर्म में शादी करके वह खुश नहीं रहेंगी। अब देवोलीना भट्टाचार्जी-शहनवाज शेख संग शादी करके खुश है या नहीं इसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि शहनवाज शेख संग शादी कर के उनकी लाइफ कितनी बदल गई है। एक्ट्रेस ने कहा है कि- 'मैं शहनवाज संग शादी से पहले भी आजाद चिड़िया थी और अब भी हूं और इसका पूरा क्रेडिट शहनवाज को ही जाता है। कभी उसने मुझे ये महसूस करने नहीं दिया की हम मैरिड हैं और न ही शहनवाज ने कभी मुझपर घर की सारी जिम्मेदारियां डाली। हम सारे काम को इक्वली बांट लेते है ताकि किसी पर ज्यादा भार न हो। और मैं शहनवाज से शादी कर के बहुत खुश हूं।'

ऐसे हुई थी शहनवाज संग देवोलीना की मुलाकात

देवोलीना की बातों से ये तो साफ हो गया है कि वो शहनवाज शेख संग शादी करके काफी खुश हैं और अच्छी लाइफ बीता रही हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करे तो साल 2011 में देवोलीना भट्टाचार्जी ने ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके साथ ही बता दें की 2012 में उन्होंने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गिया मानेक के किरदार ‘गोपी बहू’ को रिप्लेस किया था। इस शो में उनके किरदार को दर्शकों का भरपुर प्यार मिला था। इस शो के खत्म होने के दौरान ही उनके पैर में चोट लगी थी और उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक ​ले लिया था। चोट लगने के दौरान उनकी मुलाकात जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से हुई। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और साल 14 दिसंबर 2022 को उन्होंने शहनवाज से शादी कर उनको अपना हमसफर बना लिया।

ये भी पढ़ें:

पंकज उधास को पंचतत्‍व में विलीन होता देख बेसुध हुई पत्नी...फूट-फूटकर रोती दिखीं बेटियां, वीडियो देख पसीज जाएगा दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement