A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस रैपर की गोली मारकर हत्या, खेल बना खूनी जंग

सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस रैपर की गोली मारकर हत्या, खेल बना खूनी जंग

TakeOff Shot Dead: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और रैपर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें मिगोस के रैपर टेकऑफ के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई उस समय वह ह्यूस्टन में थे।

TakeOff Shot Dead- India TV Hindi Image Source : TAKEOFF SHOT DEAD TakeOff Shot Dead

TakeOff Shot Dead: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और रैपर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें मिगोस के रैपर टेकऑफ के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई उस समय वह ह्यूस्टन में थे। इस दौरान रैपर के साथ 2 और रैपर मौजूद थे। टेकऑफ की तो मौके पर ही मौत हो गई थी लेकिन उनके दो साथी रैपर की हालात नाजुक बनी हुई है। 

पंजाबी सिंगर AP Dhillon अस्पताल में भर्ती, आईं गंभीर चोटें

खेल-खेल में मौत

जानकारी के अनुसार 28 साल के टेकऑफ अपने काम के कारण काफी फेमस थे। फैंस उन्हें काफी पंसद करते थे। इस वजह से कम वक्त में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे। टेकऑफ की दुखद खबर सुनकर फैंस को झटका लगा है। ऐसा कहा जाता है की टेकऑफ मिगोस के तीसरे नंबर के रैपर हैं। जानकारी के अनुसार जब टेकऑफ डाइस खेल रहे थे। तब उनका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा गया की उनकी हत्या कर दी गई। 

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ऐसे की 'मन्नत' पूरी

कौन हैं टेकऑफ 

टेकऑफ का जन्म 1994 में जॉर्जिया के लॉरेंसविले में हुआ था। उन्होंने अपने चाचा और चचेरे भाई के साथ रैप करना शुरू किया। 2011 में उन तीनों ने मिलकर जुग सीजन को रिलीज किया। मिगोस के रूप में उनका पहला मिक्सटेप रिलीज हुआ जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया। 

Latest Bollywood News