A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिर अकेले ही पार्टी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय, बाद में अमिताभ की नातिन को आता देख लोग कर रहे अटपटे सवाल

फिर अकेले ही पार्टी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय, बाद में अमिताभ की नातिन को आता देख लोग कर रहे अटपटे सवाल

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अकेले ही मनीष मल्होत्रा की पर्टी में पहुंची थीं। इसी पार्टी में नव्या नंदा भी पहुंची थीं, लेकिन वो भी ऐश्वर्या के साथ नजर नहीं आईं। दोनों के वीडियो सामने आए हैं, जिसे देखने के बाद फैंस कई अटपटे सवाल कर रहे हैं।

Aishwarya Rai, navya naveli nanda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राय और नव्या नवेली नंदा।

हर त्योहार की तरह ही बॉलीवुड में भी दिवाली की धूम देखने को मिल रही है। पार्टियों का दौर शुरू हो गया है। मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में बॉलीवड एक्टर और एक्ट्रेसेज से लेकर इंडस्ट्री के कई और डिजाइनर और मॉडल्सल पहुंचे थे। हर कोई डिजाइनर कपड़ों-हैवी मेकअप में कमाल का लग रहा था। अपने अंदाज से स्टार्स लोगों का दिल जीत रहे थे। इस परिवार में बच्चन परिवार के भी दो सदस्यों ने शिरकत की। एक तो अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और दूसरी उनकी नातिन नव्या नंदा, लेकिन दोनों को अकेले ही स्पॉट किया गया। दोनों ही अकेले पहुंची थीं। 

मनीष की पार्टी में ऐश्वर्या को देखकर फैंस परेशान

हाल में ही मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी से कई सेलेब्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं। ठीक ऐसे ही ऐशवर्य राय का भी एक वीडियो सामने आया है। इस बार भी वो अकेले ही नजर आईं। इस बार तो उनके साथ बेटी आराध्या भी नहीं दिखीं। इस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन बिना पति आभिषेक के पार्टी में पहुंची थीं। उन्होंने रेड और पिंक कलर का सूट कैरी किया था। इस वीडियो में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कई लोगों का ध्यान उनके बढ़े वजन पर भी गया है और लोगों का कहना है कि वो मोटी हो गई हैं। वैसे कई फैंस एक बार फिर एक्ट्रेस को अकेला देखकर हैरान हैं। 

ऐश्वर्या और नव्या को अकेले ही किया गया स्पॉट

वहीं ऐश्वर्या के अलावा भी एक वीडियो सामने आया, जिसमें ऐश्वर्या की भांजी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा पहुंचीं। उन्होंने सिंपल रेड साड़ी कैरी की थी। पैपराजी के सामने ऐश्वर्या की तरह ही नव्या ने भी पोज दिए। दोनों ही पार्टी में अलग-अलग आईं और अलग-अलग ही पार्टी से रवाना हुईं। दोनों को साथ में पोज देते भी नहीं देखा गया। ऐसे में अनबन की खबरों ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या की बचपन परिवार से तनातनी चल रही है। यही वजह है कि वो अजकल परिवार के साथ स्पॉट नहीं होतीं। 

वायरल हो रहे अटपटे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर लोग ऐश्वर्या के लिए अपनी कंसर्न शो कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'उम्मीद है ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सब ठीक हो।' वहीं और शख्स ने लिखा, 'ऐश्वर्या हमेशा अकेले ही क्यों जाती है, अभिषेक क्या इतने बिजी हैं।' वहीं एक और शख्स ने कहा, 'ऐश्वर्या हमेशा अकेले ही दिखती है, बच्चन परिवार के लोग साथ क्यों नहीं होते।' ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को लेकर ऐसी कई और टिप्पणियां भी की गई हैं जो ध्यान खींच रही हैं। इससे जाहिर है कि ऐश्वर्या के फैंस परेशान हो रहे हैं।

कहां से शुरू हुए ये रूमर्स

पैरिस फैशन वीक में ऐश्वार्या और नव्या दोनों ही वॉक करती नजर आई थीं। जहां नव्या को सपोर्ट करने के लिए उनकी मां श्वेता और नानी जया बच्चन साथ दिखे, वहीं साथ ऐश्वर्या के साथ अकेले आराध्या ही दिखीं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर भी फैमिली फोटो को क्रॉप करके सिर्फ अमिताभा और आराध्या की तस्वीर ही पोस्ट की थीं। इसके ठीक बाद ऐश्वर्या के जन्मदिन पर भी बच्चन परिवार नदारद दिखा। वो अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ केक काटती दिखीं और अब एक बार फिर ऐश्वर्या राय अकेले ही स्पॉट की गईं। 

ये भी पढ़ें: बिना किसी दिखावे के पार्टी में पहुंचीं MS Dhoni की पत्नी, पैप्स को किया इग्नोर, फिर भी लूट रहीं तारीफें

विराट कोहली के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, मैच के दौरान बीवी अनुष्का शर्मा के गानें पर थिरकते आए नजर

Latest Bollywood News