Monday, February 19, 2024
Advertisement

बिना किसी दिखावे के मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंचीं MS Dhoni की पत्नी साक्षी, पैप्स को किया इग्नोर, फिर भी लूट रहीं तारीफें

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी पति की तरह ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन बीते दिन वो मनीष मल्होत्रा की पार्टी में स्पॉट की गईं। एक ओर जहां सभी सितारे सजे-धजे पहुंचे थे, वहीं साक्षी धोनी का सादगी भरा अंदाज देखने को मिला।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 06, 2023 10:52 IST
mahendra singh dhoni, sakshi dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी।

हर त्योहार की तरह ही बॉलीवुड में भी दिवाली की धूम देखने को मिल रही है। पार्टियों का दौर शुरू हो गया है। मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में बॉलीवड एक्टर और एक्ट्रेसेज से लेकर इंडस्ट्री के कई और डिजाइनर और मॉडल्सल पहुंचे थे। हर कोई डिजाइनर कपड़ों-हैवी मेकअप में कमाल का लग रहा था। अपने अंदाज से स्टार्स लोगों का दिल जीत रहे थे, लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी पार्टी में पहुंचीं, जिनका पार्टी में एंट्री करते हुए वीडियो भी सामने आया है। 

दिखा साक्षी का सिंपल अंदाज

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपना अंदाज और अपना लुक दोनों ही बिल्कुल सिंपल रखा था। बिना किसी हैवी मेकअप, डिजाइनर कपड़े और शो ऑफ के साक्षी मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंचीं। वो मीडिया को पोज देने में शर्मा रही थीं। ऐसे में उन्होंने अपनी एक साथी का हाथ पकड़कर बिना पोज दिए ही अंदर जाना बेहतर समझा। एक्ट्रेस का पैपराजी को इग्नोर करना किसी को भी खराब नहीं लगा, बल्कि उनके इस सादगी भरे अंदाज की तारीफें हो रही हैं। लोगों का कहना है कि वो काफी सिंपल और सुलझी हुई हैं और दिखावे से दूर ही रहती हैं। 

लोग कर रहे साक्षी की तारीफ

साक्षी धोनी ने एक लॉन्ग कॉटन ड्रेस कैरी की थी। उन्होंने बिना किसी हैवी मेकअप के सिर्फ न्यूड लिप्सटिक लगाई थी। उनके इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कहा कि साक्षी कंफर्ट को ध्यान में रखकर पार्टी में पहुंची हैं। वहीं एक ने लिखा कि सभी टिमटिमाते कपड़ों में पहुंचे हैं, लेकिन साक्षी सबसे इतर सिंपल अंदाज में पहुंची हैं। वैसे साक्षी को जब पैपराजी ने पोज देने के लिए कहा तो वो इशारो-इशारों में ही न कहती दिखीं और तेजी से चलते हुए पार्टी के अंदर चली गईं। 

Sakshi dhoni, mahendra singh dhonui wife

Image Source : INSTAGRAM
साक्षी धोनी की हो रही तारीफें।

लाइमलाइट से रहते हैं दूर

वैसे बता दें, महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ठीक पती की तरह ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों पति-पत्नी खासा एक्टिव नहीं हैं। धोनी और साक्षी दोनों ही ज्यादा वक्त अपने परिवार के साथ बिताते हैं और ऐसी पार्टीज से दूर ही रहते हैं। वैसे इससे पहले दोनों के एक साथ शाहरुख की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था। दोनों तभी से मुंबई में रुके हैं। कहा जाता है कि कैप्टन कूल अपने पास कोई फोन भी नहीं रखते हैं। ऐसे में उनका और साक्षी का किसी पार्टी में मौजूद होना खुद में एक बड़ी बात है।

ये भी पढ़ें: दिवाली पार्टी में सारी हसीनाओं पर भारी पड़ी रवीना टंडन की लाडली, लहंगे में बिल्कुल हूर की परी लगीं राशा

 मनीष मल्होत्रा की पार्टी में नीता अंबानी और राधिका लगीं एक्ट्रेसेस से भी सुंदर, सास-बहू की जोड़ी ने लूट ली महफिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement