Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिवाली पार्टी में सारी हसीनाओं पर भारी पड़ी रवीना टंडन की लाडली, लहंगे में बिल्कुल हूर की परी लगीं राशा

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बीती रात अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें बाॅलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला । इस दौरान सभी हसीनाएं एक से बढ़कर एक आउटफिट में पहुंची थीं। लेकिन इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा अपने लुक से सुर्खियां बटोरी तो वो हैं रवीना टंडन की लाडली राशा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 06, 2023 8:53 IST
Rasha Thadani- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI रविना टंडन की बेटी राशा थडानी

मनीष मल्होत्रा ने बीती रात अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल रहा। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर ,सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, माधुरी दीक्षित, गौरी खान, सुहाना खान,जान्हवी कपूर जैसे स्टार्स शामिल हुए थे। हालांकि, इस पार्टी के दौरान जान्हवी, सारा, सुहाना ने नहीं ब्लकि रवीना टंडन की लाडली राशा ने अपने लुक से पार्टी की लाइमलाइट चुरा ली। राशा इस लुक में न सुर्फ बाॅलीवुड हसीनाओं को बल्कि अपनी मां रवीना टंडन को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं। 

  मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में राशा ने लूटी लाइमलाइट

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में राशा अपनी मां रवीना टंडन के साथ पहुंची थीं। इस दौरान दोनों काफी सुंदर लग रहीं थीं। रवीना ने इस दौरान गोल्डन कलर की सिमरी साड़ी पहनी थी, जिसमें वो कमाल की लग रही थीं। कहना गलत नहीं होगा कि आज भी रवीना पहले के जैसे ही खूबसूरत दिखती हैं। लेकिन अब उन्हें खूबसूरती में टक्कर देने उनकी बेटी आ गई है। राशा ने इस पार्टी के दौरान ब्लू और व्हाइट रंग का लंहगा कैरी किया था। हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले इस लहंगे में राशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ राशा ने मांग टीका भी कैरी किया हुआ था, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था। इसके साथ ही राशा ने मिनिमल मेकअप लुक और प्यारी मुस्कान से इस पार्टी में सभी का दिल जीत लिया। राशा के इस लुक की हर तरफ खूब चर्चा हो रही हैं। फैंस उनकी खूबसूरत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

खूबसूरती में देती हैं मां रवीना को टक्कर

बता दे की राशा ठडानी अभी महज़ 18 साल की ही हैं, लेकिन वो अपनी खूबसूरती से बड़ी- बड़ी फिल्म एक्ट्रेसेज़ को टक्कर देती नज़र आती हैं। इस उम्र में ही राशा की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। राशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आती हैं। उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखे तो उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। कई बार राशा अपनी मां रवीना के साथ भी तस्वीरें शेयर करती है जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आती है। 

राशा को है डासिंग का शौक

आपको बता दें कि रवीना की बेटी राशा थडानी अभी पढ़ाई कर रही हैं। इसके साथ ही उन्हें मार्शल आर्ट फॉर्म, ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल है। मार्शल आर्ट के साथ-साथ रशा बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। वो पढ़ाई लिखाई में अव्वल होने के साथ साथ खेलकूद में भी चैंपियन हैं। आमतौक पर बॉलीवुड स्टार्स के बच्चें फिल्मों में करियर बनाते हैं। राशा थडानी की खूबसूरती देख हर कोई यही कहता है कि वो भी अपनी मम्मी की तरह एक्ट्रेस बन सकती हैं। राशा को एक्टिंग और डासिंग का भी शौक है ये उनके रील्स को देकखर साफ पता चलता है। अक्सर वो इंस्टाग्राम रील्स में मां के साथ डांस या फिर एक्टिंग करती नजर आती हैं।

 

ये भी पढ़ें-

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में नीता अंबानी और राधिका लगीं एक्ट्रेसेस से भी सुंदर, सास-बहू की जोड़ी ने लूट ली महफिल

'इंडियाज गॉट टैलेंट 10' के विनर बने अबूझमाड़ मलखंब, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये इनाम और कार

शादी के बाद पहली बार दिवाली मनाएंगे, परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत ये सेलेब्रिटीज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement