Friday, May 03, 2024
Advertisement

'इंडियाज गॉट टैलेंट 10' के विनर बने अबूझमाड़ मलखंब, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये इनाम और कार

टैलेंट रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सीजन 10 का तीन महीनों का सफर अब खत्म हो चुका है। छत्तीसगढ़ की अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी ने इस सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 06, 2023 6:35 IST
India’s Got Talent 10- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'इंडियाज गॉट टैलेंट 10' को मिल गया अपना विनर

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सीजन 10 को अपना विनर मिल चुका है। छत्तीसगढ़ की अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी के धुरंधरों ने आइजीटी की ट्रॉफी अपने नाम की है। ट्रॉफी के साथ अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी की टीम को इनाम के तौर पर 20 लाख रुपये की राशि भी मिली है। इसके अलावा विजेता को मारुति सुजुकी अर्टिगा भी पुरस्कार के रूप में दिया गया है। वहीं, रागा फ्यूजन (जिसमें लुधियाना से जयंत पटनायक, एमपी से अजय तिवारी, पटना से अमृतांशु दत्ता और पटना से हर्षित शंकर शामिल थे) ये फर्स्ट रनर-अप रहे, जिन्हें 5 लाख रुपये का पुरस्कार दिया गया।

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के विनर बने अबूझमाड़ मलखंभ 

बता दें कि अबूझमाड़ मलखंभ एकेडमी के साथ-साथ नागालैंड महिला बैंड, जीरो डिग्री, रागा फ्यूजन, गोल्डन गर्ल्स और द आर्ट जैसे कई परफार्मिंग ग्रुप इस शो का हिस्सा थे, लेकिन अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी को जनता का सबसे ज्यादा प्यार मिला, जिसकी वजह से ये इस शो में जीतने में कामयाब रहे। वहीं अबूझमाड़ मलखंभ के कामयाबी के पीछे उनकी मेहनत के साथ-साथ कई लोगों का सपोर्ट भी रहा, जिसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम भी शामिल है। हाल ही में भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर अकादमी को शुभकामनाएं देते हुए जनता से इन्हें वोट देने की अपील की थी।

भूपेश बघेल का ट्वीट

 भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'हमारे नारायणपुर मलखंभ अकादमी के कलाकार तैयार हैं, पूरी दुनिया को अपने हुनर का कमाल दिखाने, 100 से अधिक देशों के खेल प्रेमियों के दिलों को जीतने वाले हमारे छत्तीसगढ़ की माटी के ये लाल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियाज गॉट टैलेंट शो के फाइनल मुकाबले में अपनी धमाकेदार मलखंब के हैरतअंगेज प्रस्तुतियों के माध्यम से खिताब जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगे। प्रतियोगिता में उन्हें विजेता बनने के लिए सभी प्रदेशवासियों के आशीर्वाद स्वरूप अधिक से अधिक वोट की आवश्यकता है।सभी प्रदेशवासियों से विनम्र अपील है कि सोनी लिव एप को डाउनलोड या अपडेट कर हमारे हुनरबाजों के पक्ष में अधिक से अधिक वोट करें और अपने अड़ोस-पड़ोस, रिश्तेदारों, यार-दोस्तों को भी वोट करवाने की अपील करें।'

ये सितारों रहे इस शो के जज 

वहीं शो के जज की बात करे तो शिल्पा शेट्टी, बादशाह और किरण खेर ने इंडियाज गॉट टैलेंट का ये सीजन जज किया था। 

 

ये भी पढ़ें-

शादी के बाद पहली बार दिवाली मनाएंगे, परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत ये सेलेब्रिटीज

हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट पर ट्रोल होने के बाद, रुबीना दिलैक ने वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

Bigg Boss 17 में अरबाज खान और सोहेल खान ने ईशा मालवीय को किया रोस्ट, समर्थ जुरेल को लेकर किया ड्रामा

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement