Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट पर ट्रोल होने के बाद, रुबीना दिलैक ने वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने पहले हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट की फोटो शेयर की थीं, जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गईं। इसी बीच अब टीवी एक्ट्रेस ने सारी नेगेटिव को साइड कर लेटेस्ट मैटरनिटी का एक वीडियो शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 05, 2023 22:52 IST
Rubina Dilaik share new hot pregnancy photoshoot video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक ने शेयर किया प्रेग्नेंसी फोटोशूट वीडियो

मशहूर टीवी एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रुबीना दिलैक के घर में जल्द ही नए मेहमान की एंट्री होने वाली है। इन दिनों अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में अपने फैशन के लिए फेमस रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया था, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसी हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है। रुबीना-अभिनव इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट वीडियो में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

रुबीना दिलैक​ ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब 

पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इस वीडियो में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। वहीं एक्ट्रेस का ये लुक कुछ यूजर को पसंद नहीं आ रहा है और इसी वजह से वह एक्ट्रेस को ट्रोल कर लगे। वहीं बेबाक रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर इसी हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट का एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। लेटेस्ट प्रेग्नेंसी फोटोशूट में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए काफी बोल्ड आउटफिट कैरी किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट वीडियो में रुबीना दिलैक के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो:

रुबीना ने शेयर किया हॉट प्रेग्नेंसी शूट वीडियो

इस हॉट प्रेग्नेंसी शूट वीडियो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। ये वीडियो एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। रुबीना के इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस अप्सरा की तरह दिखाई दे रही हैं। मैटरनिटी फोटोशूट में रुबीना दिलैक ने वाइट कलर के आउटफिट के साथ गोल्डन जूलरी कैरी की हुई हैं। अभिनव शुक्ला ने भी वाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट में रुबीना दिलैक के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में कपल अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। 

रुबीना दिलैक का वर्कफ्रंट

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो 'छोटी बहू' से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो 'शक्ति: अस्तित्व' के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि वह इंदर चहल के साथ एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में अरबाज खान और सोहेल खान ने ईशा मालवीय को किया रोस्ट, समर्थ जुरेल को लेकर किया ड्रामा

बर्थडे पर विराट कोहली ने खुद को दिया गिफ्ट, पति के शतक पूरा करने पर अनुष्का शर्मा ने जाहिर की खुशी

जाह्नवी कपूर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ हुईं स्पॉट, पैपराजी को देख शर्मा गईं एक्ट्रेस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement