Thursday, May 09, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ हुईं स्पॉट, पैपराजी को देख शरमाईं एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ लंच डेट पर जाते वक्त स्पॉट किया गया। जाह्नवी और शिखर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 05, 2023 20:14 IST
Janhvi Kapoor and Shikhar Pahariya - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ हुईं स्पॉट

जाह्नवी कपूर एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। जब जाह्नवी कपूर को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ देखा गया। डेटिंग अफवाहों के बीच जाह्नवी और शिखर को लंच डेट पर स्पॉट किया गया। वहीं कुछ ही मिनट में रूमर्ड कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के साथ खुशी कपूर भी नजर आईं। इसके पहले भी कई बार जाह्नवी कपूर को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट किया जा चुका है। 

जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया साथ आए नजर 

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर को रेड कलर की ड्रेस पहने हुए देख सकते हैं। उन्होंने अपने मेकअप को मिनिमल रखा और बालों को खुला रखा। वहीं खुशी व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए स्पॉट हुईं। शिकार ने ब्राउन कलर की शर्ट और जींस में देखा गया। फैंस दोनों को साथ देख अनुमान लगा रहे हैं कि ये कपल एक-दूसरे को डेंट कर रहे है। इसके पहले जियो वर्ल्ड प्लाजा में भी जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को साथ में देखा गया था। इस इवेंट में उन्होंने बोनी कपूर के साथ पैपराजी के सामने पोज भी दिए थे। 

यहां देखें वीडियो:

जाह्नवी-शिखर का दिखा स्वैग

जाह्नवी कपूर इस तस्वीर में क्यूट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर की क्यूटनेस लोगों को बहुत पसंद आ रही है। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जाह्नवी कपूर इस तस्वीर में अपने हाथ में बैग पकड़े हुए दिखाई दीं। जाह्नवी कपूर की ये बैग लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। इस वायरल हो रही तस्वीर में शिखर पहाड़िया चश्मा लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। शिखर पहाड़िया इस तस्वीर में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर हाल ही में वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'मिली', 'गुडलक जेरी', 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसी फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया। 

ये भी पढ़ें-

बिग बॉस 17 के घर में हुई चोरी, मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच हुआ बवाल

इस फेमस डायरेक्टर को हुआ दोबारा Covid, शेयर किया दर्दनाक एक्सपीरियंस

सुष्मिता सेन की 'आर्या 3' ही नहीं ये क्राइम थ्रिलर सीरीज और फिल्में देखकर हो जाएंगे दंग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement