Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

इस फेमस डायरेक्टर को हुआ दोबारा Covid, शेयर किया दर्दनाक एक्सपीरियंस

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर शोनाली बोस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शोनाली बोस दुर्भाग्य से एक बार फिर से कोविड पॉजिटिव हो गई हैं और ऐसे में वह कैसा महसूस कर रही हैं इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 05, 2023 15:56 IST
the Sky is Pink director Shonali Bose tested again COVID positive - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस फेमस डायरेक्टर को हुआ दोबारा कोविड

'द स्काई इज पिंक' और 'द मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए पॉपुलर फिल्म डायरेक्टर शोनाली बोस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। वहीं शोनाली बोस को लेकर एक चिंताजनक अपडेट सामने आई है। दुर्भाग्य से एक बार फिर शोनाली बोस कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शयेर करते हुए ये जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने हेल्थ अपडेट भी शेयर की है। 

शोनाली बोस ने दिया हेल्थ अपडेट

रविवार, 5 नवंबर को शोनाली बोस ने बिस्तर पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और कैप्शन में उन्होंने एक बार फिर से कोविड से संक्रमित होने की जानकारी दी है। इस पोस्ट के कैप्शन के जारिए उन्होंने ये भी बताया कि वह इस समय कोवीडि में कैसा महसूस कर रही हैं। शोनाली बोस ने लिखा, 'इस मिनट मैं यही हूं... पिछले कई वर्षों में जितना मैंने कभी बुरा महसूस नहीं किया है, उससे कहीं ज्यादा बुरा आज महसूस कर रही हूं। कोविड! क्या आप विश्वास करेंगे कि ये  वायरस अभी भी आसपास है? मुझे 102-3 बुखार है। बिल्कुल अच्छा महसूस नहीं हो रहा है और दोबारा कोविड होने से बहुत परेशान हूं! भगवान ही जानता है कि मैं कितने तनाव में हूं।'

शोनाली बोस का इंस्टाग्राम पोस्ट:

इसके पहले ही शोनाली बोस को हो चुका है कोविड

शोनाली इससे पहले जनवरी 2022 में गोवा में एक करीबी शादी में शामिल होने के बाद इस वायरस से जूझ चुकी थीं। उन्होंने उस दौरान भी सोशल मीडिया पर कोविड के साथ अपने अनुभव को खुलकर साझा किया था। बता दें कि ये दूसरी बार है शोनाली बोस को कोविड हुआ है। दोनों बार शोनाली बोस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

शोनाली बोस के बारे में

'द स्काई इज पिंक' 2019 की रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में द स्काई इज पिंक में आयशा का किरदार जाहिरा वसीम ने निभाया है। वहीं उनके माता-पिता का किरदार प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ने निभाया है। फिल्म 44वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर दिखाया गया था और शानदार निर्देशन और बेहतरीन काम के लिए खूब लाइमलाइट बटोरी थीं। 

ये भी पढ़ें-

सुष्मिता सेन की 'आर्या 3' ही नहीं ये क्राइम थ्रिलर सीरीज और फिल्में देखकर हो जाएंगे दंग

Bigg Boss 17 के घर से बेघर हुईं मनस्वी ममगई, सना खान की डूबती कश्ती हुई पार

सलमान खान की Tiger 3 में शाहरुख खान के साथ ऋतिक रोशन भी आएंगे नजर, मजा होगा ट्रिपल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement