Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सलमान खान की Tiger 3 में शाहरुख खान के साथ ऋतिक रोशन भी आएंगे नजर, मजा होगा ट्रिपल

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' स्पाई यूनिवर्स के सभी प्रशंसकों के लिए एक गुड न्यूज है। फिल्म में शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, पठान और कबीर के रूप में कैमियो करेंगे। इस अपडेट के बाद 'टाइगर 3' की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 04, 2023 21:51 IST
Salman Khan, Katrina Kaif, Tiger 3, Shahrukh Khan, Hrithik Roshan, - India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान और ऋतिक रोशन

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हर कोई टाइगर और जोया को एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापस देखने का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'टाइगर 3' के पहले 'टाइगर जिंदा है' और 'एक था टाइगर' बॉक्स आफिस पर धमाका कर चुकी है। इसके पहले अपडेट आई थीं की 'डंकी' एक्टर शाहरुख खान 'टाइगर 3' में कैमियो रोल नजर आएंगे। किंग खान इस फिल्म में 'पठान' के रूप में नजर आएंगे जो टाइगर की मदद करने आएंगे। वहीं अब शाहरुख खान के साथ ऋतिक रोशन भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

ऋतिक रोशन की टाइगर 3 में होगी एंट्री

अब फिल्म इंडस्ट्री के फिटनेस फ्रिक ऋतिक रोशन भी 'टाइगर 3' में कबीर के रूप में कैमियो करते दिखाई देगें। जी हां, आदित्य चोपड़ा की 'टाइगर 3' में टाइगर, पठान और कबीर एक साथ धमाका करते दिखाई देने वाले हैं। लोग तीनों स्टार्स को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 'टाइगर 3' में ट्रिपल एक्शन के साथ-साथ तीन गुना अधिक एंटरटेनमेंट मिलने वाला है। सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के कैमियो से फैंस के बीच हलचल मच गई है। यह पहली बार होगा जब सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के साथ एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं। 

टाइगर 3 में होगा ट्रिपल धमाका 

'टाइगर 3' के टीजर, ट्रेलर और पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' के बाद अब स्टार कास्ट को एक साथ देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म 'टाइगर 3' की इस फ्रेंचाइज में विलेन के रोल में पहली बार इमरान हाशमी का दमदार लुक देखने को मिलने वाला है। लोगों को 'टाइगर 3' में सबसे ज्यादा अच्छा लुक इमरान हाशमी का लगा है। वैसे अभी तक ऋतिक रोशन के कैमियो रोल को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अगर तीनों साथ में दिखाई दिए तो फिल्म का मजा ट्रिपल होने वाला है। 

टाइगर 3 के बारे में 

बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी की दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में सलमान को रॉ एजेंट टाइगर के रूप में और कैटरीना को आईएसआई एजेंट जोया के रूप में दिखाया गया था। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के तले इसे प्रोड्यूस किया है। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदी है' के बाद 'टाइगर 3' धमाका करने के लिए तैयार है। सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Rubina Dilaik के हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट पर भड़के यूजर्स, किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

Bigg Boss 17 में सलमान खान के सामने ऐश्वर्या शर्मा ने विक्की जैन के लिए कही ये बड़ी बात, देखती रह गईं अंकिता

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिमन्यु ने लीप से पहले, नेक्स्ट जेनरेशन को दी ये खास सलाह

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement