Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Rubina Dilaik के हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट पर भड़के यूजर्स, किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है, जिसकी वजह से उन्हें अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। रुबीना-अभिनव इस लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट में वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 04, 2023 20:00 IST
rubina dilaik hot pregnancy photoshoot with husband abhinav shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट पर हुईं ट्रोल

टीवी की छोटी बहू और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक इन दिनों अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। वहीं अपने ट्रेंडी फैशन के लिए मशहूर रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है, जिसकी वजह से एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। रुबीना-अभिनव इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट में टीवी एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कपल का लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट छाया हुआ है। प्रेग्नेंसी में भी रुबीना दिलैक स्टाइल से बिल्कुल नहीं चूक रही हैं। लेटेस्ट प्रेग्नेंसी फोटोशूट में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए काफी बोल्ड आउटफिट कैरी किया। 

रुबीना दिलैक का बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट

रुबीना दिलैक ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का अंउनमेंट किया है तब से चर्चा में बनी हुई हैं। रुबीना ने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। रुबीना के इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस ने शाही लुक कैरी किया है। मैटरनिटी फोटोशूट में रुबीना दिलैक ने वाइट कलर के आउटफिट के साथ गोल्डन जूलरी कैरी की हुई हैं। साथ ही मेकअप, जूलरी और लंबी चोटी में से लुक को पूरा किया है।

 यहां देखें रुबीना का हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट-

रुबीना दिलैक हुईं ट्रोल 

सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक को उनके एस लेटेस्ट प्रेग्नेंसी फोटोशूट को देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अगर फोटोशूट में बेबी बंप दिखाने में दिक्कत नहीं है तो फिर बच्चे होने के बाद उनका फेस दिखाने में क्यो होती है।' दूसरे यूजर ने लिखा, ' ऐसे कपड़े पहनकर, कौन करता है फोटोशूट, ये कैसा फोटोशूटा है।' इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट में रुबीना दिलैक के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में कपल अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि प्रेग्नेंसी के बाद भी रुबीना ने करवा चौथ का व्रत रखा था। 

Rubina Dilaik

Image Source : INSTAGRAM
रुबीना दिलैक हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट पर हुईं ट्रोल

रुबीना का वर्कफ्रंट

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो 'छोटी बहू' से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो 'शक्ति: अस्तित्व' के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि वह इंदर चहल के साथ एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में सलमान खान के सामने ऐश्वर्या शर्मा ने विक्की जैन के लिए कही ये बड़ी बात, देखती रह गईं अंकिता

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिमन्यु ने लीप से पहले, नेक्स्ट जेनरेशन को दी ये खास सलाह

Shahrukh Khan ने शेयर किया 'डंकी' का नया पोस्टर, स्टार कास्ट की दिखीं धांसू झलक

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement