Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में सलमान खान के सामने ऐश्वर्या शर्मा ने विक्की जैन के लिए कही ये बड़ी बात, देखती रह गईं अंकिता

'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे ने सना रईस खान को पीठ में छुरा घोंपने वाली कहा तो वहीं ऐश्वर्या शर्मा ने विक्की जैन को लेकर सलमान खान के सामने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद विकी का मुंह देखने लायक था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 04, 2023 19:07 IST
Bigg Boss 17, weekend ka vaar, Aishwarya Sharma, Vicky Jain, ankita lokhande- India TV Hindi
Image Source : X ऐश्वर्या शर्मा ने विक्की जैन के लिए दिल का दरवाजा किया बंद

'बिग बॉस 17' लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह शो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय होता जा रहा है। शो की टीआरपी उतनी अच्छी नहीं है, लेकिन शो के चाहने वाले इसके हर एपिसोड पर नजर टिकाए हैं। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, समर्थ जुरेल, मनस्वी ममगई, सना रईस खान और सोनिया बंसल इस साल बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स हैं। सलमान खान का वीकेंड का वार एपिसोड हमेशा से दर्शकों का पसंदीदा रहा है। 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स के साथ सलमान खान का यह तीसरा वीकेंड का वार है।

दिल का दरवाजा टास्क 

'बिग बॉस 17' के तीसरे वीकेंड का वार का नया प्रोमो समाने आया है, जिसमें आप ऐश्वर्या शर्मा को विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को सना रईस खान के बीच जबरदस्त लड़ाई और बहस देखने को मिलने वाली है। वीकेंड का वार के प्रोमो में दिखा गया है कि सलमान खान शो में सिंगर किंग का वेलकम करते हैं। इसके बाद किंग कंटेस्टेंट्स के साथ एक गेम खेलते हैं। वह उन्हें गार्डन एरिया में बने एक बड़े दिल के पास आने के लिए कहते हैं, जिसमें एक दरवाजा भी होता है।

यहां देखें BIGG BOOSS 17 PROMO:

ऐश्वर्या ने विक्की के लिए किया दिल का दरवाजा बंद

इस टास्क में कंटेस्टेंट्स अपनी भड़ास निकलते नजर आएंगे। इस टास्क में उन्हें किसी के लिए अपने दिल का दरवाजा बंद करना करना होगा। ऐसे में कंटेस्टेंट्स ऐश्वर्या शर्मा ने विक्की जैन के लिए कुछ ऐसा कहा जो सुनकर आप भी चौक जाएंगे। ऐश्वर्या दिल का दरवाजा बंद करते हुए कहती है कि विक्की पर मुझे भरोसा नहीं है। इसलिए मैं उनके लिए दिल का दरवाजा बंद करती हूं। इन सबके बीच विक्की जैन हमसफर अंकिता का मुंह देखने लायक था। 

यहां देखें BIGG BOOSS 17 PROMO:

अंकिता ने सना को कहा धोखेबाज

इसी टास्क में अंकिता ने कहा कि सना धोखेबाज और पीठ में छुरा घोंपने वाले लोगो में से एक हैं। सना ने भी जवाब देते हुए कहा कि अंकिता के लिए उनका दिल कभी खुला नहीं था क्योंकि उन्हें कभी भी उनका व्यवहार पसंद नहीं आया। सना ने अंकिता को धोखेबाज भी कहा और अंकिता ने गुस्से में उनके चेहरे पर दरवाजा बंद कर दिया। अंकिता ने बहुत सख्ती से दरवाजा बंद कर किया और जिससे सना को चोट लग सकती थी। सलमान खान कभी भी इस तरह के व्यवहार का मनोरंजन नहीं करते हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह इस तरह से दरवाजा बंद करने के लिए अंकिता की आलोचना करेंगे? 

ये भी पढ़ें-

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिमन्यु ने लीप से पहले, नेक्स्ट जेनरेशन को दी ये खास सलाह

Shahrukh Khan ने शेयर किया 'डंकी' का नया पोस्टर, स्टार कास्ट की दिखीं धांसू झलक

क्या आपने देखी हैं तब्बू की ये फिल्में, आज भी फैंस करते हैं उनके किरदार की तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement