Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बिग बॉस 17 के घर में हुई चोरी, मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच हुआ बवाल

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में चीजों की चोरी को लेकर लड़ाई होने वाली है। मुनव्वर को विक्की और अंकिता की चोरी का पता चल जाएगा और वह चुराई हुई कॉफी उन्हें देने से इनकार कर देगा, जिसपर बहुत बड़ा बखेड़ा हो जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 05, 2023 16:53 IST
Bigg Boss 17, salman khan, Vicky jain, Munawar Faruqui, ankita - India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17 में हुई चोरी

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में खाने को लेकर झगड़े शुरू हो गए हैं। बिग बॉस के घर में अब धीरे-धीरे और भी ज्यादा तमाशा देखने को मिलने वाला है। सेकेंड एविक्शन के बाद अब फिर से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई होने वाली है। पहली लड़ाई तब होती है जब सब लोग सारे बर्तन गंदे छोड़ देते हैं और दिल के घर में खाना पकाने के लिए कोई बर्तन नहीं बचता है। लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि मुनव्वर इसका समाधान खोजने की कोशिश करने लगते हैं। तभी विक्की सभी के सामने कहते हैं कि 'मैं ये सारे गंदे बर्तन धो सकता हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप देखें कि इन बर्तनों को कौन गंदा छोड़ रहा है।' इन सभी के बीच 'बिग बॉस 17' के घर में चोरी हो जाती है, जिसे लेकर कंटेस्टेंट्स में लड़ाई हो जाती है।

मुनव्वर फारुकी-विक्की जैन में चोरी को लेकर हुई बहस 

दरअसरल होता कुछ ऐसा है कि जब अंकिता और घरवाले खाना बनाना शुरू करते हैं तो मुनव्वर को पता चलता है कि बिग बॉस के घर से खाने-पीने की चीजें चोरी हो रही हैं, जो विक्की और अंकिता कर रहे हैं। इस बात को लेकर घर में मुनव्वर फारुकी-विक्की जैन में जबरदस्त बहस हो जाती है। अंकिता और विक्की की मुनव्वर से बहस होती है और वह उन्हें खाना न चुराने की चेतावनी देते नजर आते हैं और कहते हैं कि आप दाल-चावल खाने की बुनियादी जरूरत के अलावा कुछ चीजें चुरा रहे हैं जो गलत है। वहीं दूसरी ओर अंकिता और सना के बीच बर्तन साफ करने को लेकर बहस हो जाती है। 

यहां देखें वीडियो: 

बिग बॉस के घर में हुई कॉफी की चोरी

 

जब मुनव्वर दिल के घर जाता है तो उन्हें वहां सारा खाने का सामान मिलता है जो अंकिता, ईशा और विक्की ने उनके कमरे से चुराया था। अंकिता इसे छिपाने की कोशिश करती है, लेकिन फिर मुनव्वर खाना बर्बाद कर उन्हें वापस दे देते हैं। आने वाले एपिसोड में मुनव्वर को एक जार में विक्की और अंकिता की छुपी हुई कॉफी मिलती है। मुनव्वर कॉफी का डब्बा लेते हैं, लेकिन विक्की यह मानने से इनकार कर देते हैं कि उन्होंने चोरी की है। अभिषेक दोनों के बीच लड़ाई करने की कोशिश करता है। मुनव्वर गुस्स में कहता है कि 'मैं 24 घंटे चौकीदारी नहीं कर सकता, तुम यहां से चुराओगे तो मैं छीन के लेके जाऊंगा।' इसके बाद मुनव्वर कॉफी को स्टोर रूम में रख देते हैं। 

ऐश्वर्या शर्मा ने लगाई अंकिता की क्लास 

विक्की, मुनव्वर को उसकी कॉफी वापस देने की धमकी देते हैं, लेकिन मुनव्वर उसे कॉफी देने से इनकार कर देते हैं। विक्की कहता है,'तूने चोरी की है और हां मैं भी ले लूंगा', मुनव्वर कहता है, 'जहां से लेना हो ले ले, मैं वापस नहीं दूंगा।' दोनों की बहस के बीच ऐश्वर्या शर्मा भी जोर-जोर से कॉफी के लिए चिल्लाने लगती है। वहीं किंचन में कहती है कि 'बहुत हो गया कॉफी...कॉफी...' ऐश्वर्या का गुस्सा देख अंकिता भी चुप हो जाती है और बिना कुछ बोले आपने काम में लग जाती हैं।

ये भी पढ़ें-

इस फेमस डायरेक्टर को हुआ दोबारा Covid, शेयर किया दर्दनाक एक्सपीरियंस

सुष्मिता सेन की 'आर्या 3' ही नहीं ये क्राइम थ्रिलर सीरीज और फिल्में देखकर हो जाएंगे दंग

Bigg Boss 17 के घर से बेघर हुईं मनस्वी ममगई, सना खान की डूबती कश्ती हुई पार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement