Friday, February 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में अरबाज खान और सोहेल खान ने ईशा मालवीय को किया रोस्ट, समर्थ जुरेल को लेकर किया ड्रामा

'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार प्रोमो में मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच कॉफी के चोरी हुए जार को लेकर बहस होती दिखाई दी तो वहीं अब संडे चिल में अरबाज खान और सोहेल खान ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, ऐश्वर्या शर्मा और खानजादी को रोस्ट करते नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 05, 2023 21:27 IST
Bigg Boss 17, Arbaaz Khan, Sohail Khan, Isha Malviya, Samarth Jurel, aishwarya sharma- India TV Hindi
Image Source : X अरबाज और सोहेल ने ईशा मालवीय को किया रोस्ट

'बिग बॉस 17' के होस्ट सलमान खान हर शुक्रवार और शनिवार को कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के बाद अब रविवार को सोहेल खान और अरबाज खान कंटेस्टेंट्स को पूरे हफ्ते उनकी की गई गलती पर उन्हें रोस्ट करते नजर आते हैं। इसी बीच संडे चिल के एपिसोड में दिखाया गया है कि सोहेल और अरबाज घर के अंदर जाते हैं और ईशा मालवीया को उनके लव लाइफ को लेकर रोस्ट करते हैं। सोहेल और अरबाज ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल को लेकर बिग बॉस हाउस में उनकी नकल करते नजर आते हैं। वहीं सलमान खान के भाई ऐश्वर्या शर्मा और खानजादी को रोस्ट करते नजर आए। 

अरबाज और सोहेल ने ईशा को किया रोस्ट

'बिग बॉस 17' के संडे चिल एपिसोड में सोहेल ने ब्लू और अरबाज ने रेड कलर के शर्ट में शो होस्ट करते नजर आए। ईशा मालवीय की नकल करते हुए अरबाज सोहिल से कहते हैं, 'बॉयफ्रेंड बोल के आया है तू, तू पागल है क्या?' समर्थ के रोल में सोहेल कहते हैं कि 'मैं बॉयफ्रेंड नहीं हूं तेरा?' अरबाज जवाब देते हैं, 'बहुत अच्छे दोस्त हैं यार।' वह रोस्ट करने के लहजे में जवाब देते हुए सोहेल से कहते हैं, 'सही कह रही है तू, मैं पागल हूं।' अरबाज और सोहेल को ईशा की नकल करते देख सभी लोग हंसने लगते हैं। घर में ईशा के व्यवहार को लेकर सोहिल कहते हैं, 'ईशा आमने-सामने बात करना चाहती है' और अरबाज कहते हैं, 'लेकिन वह कभी किसी के सामने बात नहीं करती हैं, वह पीठ पीछे बात करती है।' ईशा उन्हें टोकते  हुए कहती हैं, 'अरे नहीं सर, ऐसी बात नहीं है।'

यहां देखें वीडियो: 

अरबाज और सोहेल ने खानजादी-अभिषेक को किया रोस्ट

सोहेल ईशा से बात करने के बाद समर्थ को रोस्ट करते हैं। अरबाज कहते हैं, 'अरे समर्थ को आजकल ईशा प्यार से नहीं बुलाती तो हम क्या बुलाएंगे।' वह आगे कहते हैं, 'क्या आप जानते हैं कि इन दिनों समर्थ को कौन कॉल कर रहा है?' सब चौक जाते हैं। सोहेल और अरबाज बाद में अभिषेक कुमार से बात करते हुए खानजादी का नाम लेते हैं और खानजादी को ब्रोकली की सब्जी बताते हुए कहते हैं कि इनके भी भाव बढ़ गए है। सोहेल, अभिषेक से पूछते हैं कि तुम्हें क्या खाना पंसद है गोभी या ब्रोकली तो अभिषेक कहता है कि सर अब से ब्रोकली पंसद है। सभी हंसने लगते हैं। 

अकिंता और ऐश्वर्या को भी रोस्ट

इन सबके बाद अरबाज खान और सोहेल खान टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को रोस्ट करते हुए नजर आए। वह ऐश्वर्या शर्मा को बेबी कॉर्न कहते हैं। फिर अकिंता लोखंडे को टमाटर कहते है और आगे कहते है टमाटर के बिना कोई सब्जी नहीं बन सकती है। इसके पहले शो में मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच चुराई हुई कॉफी को लेकर जोरदार बहस होते दिखाई गई थी। 

ये भी पढ़ें-

बर्थडे पर विराट कोहली ने खुद को दिया गिफ्ट, पति के शतक पूरा करने पर अनुष्का शर्मा ने जाहिर की खुशी

जाह्नवी कपूर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ हुईं स्पॉट, पैपराजी को देख शर्मा गईं एक्ट्रेस

बिग बॉस 17 के घर में हुई चोरी, मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच हुआ बवाल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement