A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन ने खतरनाक लुक के साथ किया 'भोला' की रिलीज डेट का ऐलान, बोले- एक चट्टान, सौ शैतान

अजय देवगन ने खतरनाक लुक के साथ किया 'भोला' की रिलीज डेट का ऐलान, बोले- एक चट्टान, सौ शैतान

Bholaa Release Date Out: अजय देवगन ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भोला' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

Ajay Devgn announced the release date of Bholaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_AJAYDEVGN Ajay Devgn announced the release date of Bholaa

Bholaa Release Date Out: बॉलीवुड सुपरस्टार, डायरेक्टर और फिल्म मेकर अजय देवगन एक बार फिर लोगों का दिल जीतने की तैयारी कर चुके हैं। वह अपनी सबसे चुनौतीपूर्ण, क्रेज़ी, धमाकेदार फिल्म, 'भोला' के फर्स्ट लुक को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं, वहीं अब उन्होंने फिल्म् की रिलीज डेट का का भी खास अंदाज में ऐलान किया है। 

कब रिलीज होगी 'भोला'

फिल्म, 'भोला' की रिलीज को लेकर अजय देवगन के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसलिए अजय देवगन ने भी धमाकेदार स्टाइल में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने फिल्म से अपने 4 नए पोस्टर रिलीज करके बताया है कि फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने वाली है। देखिए ये पोस्ट...

अजय बोले- एक चट्टान, सौ शैतान 

अजय देवगन ने पोस्ट शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'एक चट्टान, सौ शैतान' और इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'इस कलयुग में आ रहा है #Bholaa 30 मार्च 2023 को।' ये कैप्शन बताता है कि यह एड्रेनालाईन धमाका मेगा पेशकश क्या है।  आपको बता दें कि यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो निडर है। वह निडर है क्योंकि वह ड्रग-माफ़ियाओ, भ्रष्ट फोर्सेज और अपने 24 घंटे के मुश्किल सफर में आने वाले कई आघातों का मुकाबला करने के लिए तैयार है।

Anupamaa के सेट से रुपाली गांगुली ने शेयर किया BTS वीडियो, फैंस से पूछा ये सवाल

ऐसी है फिल्म की कहानी 

कहा जा रहा है कि यह देवगन की अब तक की सबसे साहसिक फिल्म है। इसे वन-मैन आर्मी की कहानी के रूप में दिखाया गया है, इसे एक रात में सेट किया गया है, जो अलग-अलग रूपों में दुश्मनों की भीड़ से लड़ता है। वह एक पिता है जो अपनी छोटी बेटी तक पहुंचने के लिए अपनी तलाश के बीच में आने वाले किसी भी व्यक्ति से लड़ जाएगा।

'भूल भुलैया 3' में हुई राखी सावंत की एंट्री? फर्स्ट लुक देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

Latest Bollywood News