Friday, April 19, 2024
Advertisement

Anupamaa के सेट से रुपाली गांगुली ने शेयर किया BTS वीडियो, फैंस से पूछा ये सवाल

'अनुपमा' एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने सेट से बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर फैंस अब अजीब बातें कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 20, 2022 11:37 IST
Anupamaa AKA Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSATGRAM_RUPALIGANGULY Anupamaa AKA Rupali Ganguly

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह टीआरपी नंबर 1 शो 'अनुपमा' में अपनी भूमिका के लिए काफी पसंद की जाती हैं। उन्हें बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर फॉलो किया जाता है और वह कभी भी अपने प्रशंसकों को अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन के बारे में अपडेट करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। इसलिए रुपाली ने अब एक वीडियो शेयर करके हलचल मचा दी है।  

बीटीएस वीडियो शेयर कर पूछा सवाल 

हाल ही में, रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'अनुपमा' के सेट से एक बीटीएस वीडियो साझा किया और अपने फैंस से इसके बारे में अनुमान लगाने को कहा। रुपाली ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "ताजा ताजा बीटीएस चलो अंदाजा लगाओ क्या हो रहा है!!!" देखिए ये वीडियो...

अमिताभ बच्चन ने भी किया 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस, वीडियो देखकर खुद भी दंग रह जाएंगे बिग बी

लोगों ने किए ऐसे कमेंट 

जैसे ही रुपाली ने वीडियो शेयर किया, कमेंट सेक्शन फैंस की बहुत सारे जवाबों से भर गया, जो अनुमान लगा रहे थे कि आगामी एपिसोड में क्या हो सकता है। एक यूजर ने लिखा, "खुशहाल सीन जल्द ही आने वाले हैं", जबकि दूसरे ने लिखा, "जो भी हो, मुझे उम्मीद है कि यह खुश करने वाला और हल्का हो।" खैर, वीडियो देखने के बाद, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए क्या है।

'कंतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं अनिल कपूर, बॉलीवुड स्टार ने खुद किया खुलासा

लोगों का दिल जीतकर खुश हैं रुपाली 

हाल ही में एक बातचीत में, रूपाली ने कहा था कि वह 'अनुपमा' का हिस्सा बनकर खुश हैं क्योंकि ट्रैक लोगों को प्रेरित करने के लिए है। यह शो अपनी मजबूत कंटेंट के कारण लंबे समय से BARC TRP चार्ट में टॉप पर रहा है। काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री वर्तमान में 'अनुपमा' में अपनी भूमिका निभा रही हैं, वह पहले 'साराभाई वर्सेज साराभाई', 'संजीवनी', 'बा बहू और बेबी' जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं। 

Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार 2' की कमाई में आई तेजी से गिरावट, चौथे दिन हुआ इतने का बिजनेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement