Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने भी किया 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस, वीडियो देखकर खुद भी दंग रह जाएंगे बिग बी

अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन उस पाकिस्तानी लड़की के अंदाज में गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर थिरक रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 20, 2022 8:55 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले आप ने भी एक वीडियो देखा होगा जिसमें एक लड़की हरे रंग का कपड़ा पहन कर 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' में डांस कर रही थी। जी हां हम वही लड़की आयशा की बात कर रहे हैं। आयशा का इस गाने में वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस गाने पर बहुत से लोगों ने रील्स भी बनाई थी। हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बी 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर डांस कर रहे हैं। 

निक्की तंबोली ने खोला टोन्ड बॉडी का राज, आप भी खुद को ऐसे रख सकते हैं फिट

बता दें सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा। इस वीडियो को यूजर ने अपनी कलाकारी दिखाते हुए एडिट किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अब ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन उस पाकिस्तानी लड़की के अंदाज में गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर थिरक रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो बिग बी की फिल्म सूर्यवंशम का एक छोटा सा क्लिप है, जिसमें ठाकुर भानु प्रताप सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। 

Deepika Padukone: पूरी दूनिया के सेलेब्स को छोड़ दीपिका पादुकोण ने मारी बाजी, जानिए वर्ल्ड कप ट्रॉफी लॉन्च की वजह

फिल्म सूर्यवंशम साल 1999 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने बाप और बेटे का डबल रोल निभाया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement