A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड MMS वायरल के बाद Akshara Singh ने अपने बाबू से लिया एक प्रोमिस, जानें वजह

MMS वायरल के बाद Akshara Singh ने अपने बाबू से लिया एक प्रोमिस, जानें वजह

Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बिग बॉस से निकलने के बाद अक्षरा सिंह का नाम सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुका है।

Akshara Singh- India TV Hindi Image Source : AKSHARA SINGH Akshara Singh

Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर चर्चा में बनी रहती है। कुछ दिनों पहले एक एमएमएस वायरल हुआ था जिसको देखकर कहा जा रहा था की वो अक्षरा सिंह का है, लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया की ये एमएमएस उनका नहीं है। बता दें अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट में पोस्ट करती रहती हैं।  एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक्स के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। 

बिग बॉस से निकलने के बाद अक्षरा सिंह का नाम सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुका है। अक्षरा सिंह अपने अधिकतर गाने अपने यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज करना पसंद करती हैं। आपको बता दें इसी यूट्यूब चैनल का एक गाना इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने का टाइटल मेरे बाबू एक प्रॉमिस करो ना रखा गया है। अक्षरा सिंह इस वीडियो में अपनी क्यूट अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। अक्षरा सिंह का यह गाना इंटरनेट पर कमाल करता दिख रहा है। 

Charu Asopa: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा तलाक कैंसिल होने के बाद फिर बनीं दुल्हन, देखते ही रह जाएंगे आप

खूबसूरती की तारीफ

इस वीडियो में दर्शक अक्षरा सिंह को बेशुमार प्यार दे रहे हैं। देखते ही देखते इस गाने ने 3.7 मिलीयन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और 55000 लोगों ने इस वीडियो पर लाइक किया है। कमेंट बॉक्स में अक्षरा सिंह के चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। कोई उनकी सुरीली आवाज की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए उन पर शायरियां लिख रहा है। 

Sania Mirza के बाद अब इस एक्ट्रेस को मिला पाकिस्तानी दुल्हा! सोशल मीडिया में यूं किया प्यार का इजहार

कौन हैं 'Modiji Ki Beti'? ये वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे शॉक

Latest Bollywood News