Friday, April 26, 2024
Advertisement

Charu Asopa: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा तलाक कैंसिल होने के बाद फिर बनीं दुल्हन, देखते ही रह जाएंगे आप

Charu Asopa: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चारु दुल्हन की तरह सजीं नजर आ रही हैं। इस वीडियो को चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 20, 2022 8:58 IST
Charu Asopa instagram - India TV Hindi
Image Source : CHARU ASOPA Charu Asopa

Charu Asopa: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा आज-कल खूब चर्चा में रहती हैं। बता दें अब चारु असोपा (Charu Asopa) राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं। चारु और राजीव एक बार फिर से अपनी बच्ची जियाना के लिए एक साथ हैं। कुछ दिनों पहले दोनों के तलाक की खबरें तेज हो गई थी। वहीं उन्होंने तलाक कैंसिल करने के फैसला लिया जिसके बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरें शेयर करते हैं जिसे देखकर फैंस बहुत खुश होते हैं। 

जब मैं तैयार होकर आऊंगी ना...

हाल ही में चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखकर हर कोई उनकी वीडियो पर कमेंट कर रहा है। इस वीडियो में चारु दुल्हन की तरह सजीं नजर आ रही हैं। हाल ही में इस वीडियो को चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। चारु का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत में चारु असोपा (Charu Asopa) कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में चारु 'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म का मशहूर डायलॉग 'जब मैं तैयार होकर आऊंगी ना...तो होश उड़ जाएंगे तुम्हारे।' ये बोल रही हैं।

ब्लू कलर का लहंगा

इसके बाद चारु असोपा (Charu Asopa) वीडियो में स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। उस लहंगे में वो बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गले और माथे में ज्वैलरी पहनी है। इस वीडियो में चारु के फैंस उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर रहे हैं।   

Raju Srivastava: 40 दिन बाद भी नहीं आया राजू को होश, जाने अब तब की सारी अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement