Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sania Mirza के बाद अब इस एक्ट्रेस को मिला पाकिस्तानी दुल्हा! सोशल मीडिया में यूं किया प्यार का इजहार

Ameesha Patel Imran Abbas Romantic Video: अमीषा पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अमीषा एक्टर इमरान के साथ ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 20, 2022 13:51 IST
FILE PHOTO- India TV Hindi
Image Source : इस एक्ट्रेस को मिला पाकिस्तानी दुल्हा इस एक्ट्रेस को मिला पाकिस्तानी दुल्हा

Ameesha Patel Imran Abbas Romantic Video: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी प्यारी अदाओं के कारण लाखों दिलों में राज करती हैं। वहीं अमीषा पटेल का एक रोमंटिक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें एक्ट्रेस 46 सालों से अपनी सिंगल लाइफ में खुशी थी, लेकिन अब खबरें आ रही हैं फाइनली अमीषा को पाकिस्तान में उनको सपनो का राजकुमार मिल गया है। हाल ही में अमीषा पटेल ने इस्टांग्राम में पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अगर आप ने फिल्म 'गदर' देखी होगी तो आपको याद होगा की अमीषा पटेल ने क्या किरदार निभाया था। बता दें हिंदुस्तानी तारा सिंह के प्यार में दीवानी पाकिस्तान की बेटी 'सकीना' का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल रियल लाइफ में इसका बिल्कुल उल्टा ही कर बैठी हैं। हाल ही में बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन में उनकी मुलाकात हुई थी। दोनों ने साथ में काफी अच्‍छे पल बिताए और बॉलीवुड गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए। लोगों को ये काफी पसंद आ रहे हैं। साथ ही फैंस वीडिया में कमेंट भी कर रहे हैं। 

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु इस गंभीर बीमारी की हुई शिकार, शूटिंग रोक इलाज के लिए विदेश रवाना

हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दोनों ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अमीषा ने लिखा है, ‘’पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्‍टार दोस्‍त के साथ फन करते हुए।’’ अमीषा (Ameesha Patel) के पोस्‍ट पर इमरान (Imran Abbas) ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि उन्‍हें भी उनके साथ ये वीडियो रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया। ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ उनके फेवरेट बॉलीवुड गानों की लिस्‍ट में शुमार है।

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने यूएन में भाषण के दौरान बोल दी ये बड़ी बात, अब वीडियो हो रहा वायरल

Charu Asopa: सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा तलाक कैंसिल होने के बाद फिर बनीं दुल्हन, देखते ही रह जाएंगे आप

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement