A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मोदी भक्त कहे जाने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, दिया नेटिजंस को मुंहतोड़ जवाब

मोदी भक्त कहे जाने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, दिया नेटिजंस को मुंहतोड़ जवाब

अक्षय कुमार फिल्म 'मिशन रानीगंज' से चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह इंजीनियर और रियल हीरो जसवंत सिंह गिल का किरदार में नजर आए हैं, जिन्होंने 60 से ज्यादा मजदूरों की जान बचाई थी। इसी बीच अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो उन्हें प्रधानमंत्री मोदी का भक्त कहते हैं।

Akshay Kumar-PM Modi- India TV Hindi Image Source : DESIGN पीएम मोदी का भक्त कहने वालों पर भड़केअक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल पर बेस्ड फिल्म 'मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। 'मिशन रानीगंज' में अक्षय ने जसवंत गिल का रोल प्ले किया है। अक्षय की एक्टिंग की फिल्म में जमकर तारीफ हो रही है इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने मिशन रानीगंज की बॉक्स ऑफिस असफलता पर बात की। वहीं अक्षय ने इस दौरान उन ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब दिया जो उन्हें मोदी भक्त कहते हैं। 

मोदी भक्त कहे जाने पर अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब

बता दें, साल 2019 में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का एक इंटरव्यू लिया था। यह इंटरव्यू साल 2019 के आम चुनाव से पहले लिया गया था। इस इंटरव्यू के बाद से अक्षय कुमार को लोग मोदी भक्त कहकर ट्रोल करने लग गए थे और ये अब तक जारी है। ऐसे में अक्षय कुमार ने अपने हालिया इंटरव्यू में मोदी भक्त कहे जाने वालों को करारा जवाब दिया है। अक्षय कुमार ने कहा कि- 'यह सच है कुछ लोग मुझ पर 'टॉयलेट: एक प्रेम' कथा के माध्यम से स्वच्छ भारत को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हैं। मैंने 'पैडमैन' भी बनाई। लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं ऐसी फिल्में सिर्फ बीजेपी दौर में बना रहा हूं। मैनें कांग्रेस के दौर में भी मैंने कई फिल्में बनाई और रिलीज की हैं। जिसमें 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्में शामिल हैं। यहां तक ​​कि मिशन रानीगंज भी कांग्रेस के समय की है। लेकिन इस बात पर ध्यान नहीं दिया।' अपने इंटरव्यू में अक्षय ने आगे कहा कि 'मैंने फिल्म इंडस्ट्री में हर तरह सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर कई फिल्में की हैं, यहां तक कि मैंने कई देशभक्ति फिल्में भी की हैं, इतना ही नहीं मैंने कई बायोपिक भी की है, जिसमें छिपे हुए रियल हीरो को मैंने पर्दे पर उतारा है। बात सिर्फ इतनी ही है कि ये जो अच्छे टॉपिक थे उन पर मैनें फिल्में बना दी है और कुछ नहीं।'

मोदी से आम वाले सवाल से थी लोगों को दिक्कत

वहीं इंटरव्यू में अक्षय ने आगे कहा कि लोगों को उस इंटरव्यू से 'समस्या थी', जिसके दौरान उन्होंने पीएम से पूछा था कि क्या उन्हें आम पसंद है। एक्टर ने कहा, 'मैं उनका मानवीय पक्ष जानना चाहता था, मुझे उनसे पूछने का मन हुआ. मैं जानना चाहता था कि वह घड़ी उल्टी क्यों पहनते हैं। मैं उनसे पूछना चाहता था कि उसके पास बैंक में कितने पैसे हैं। मैं उनसे नीतियों के बारे में नहीं पूछने जा रहा था। अक्षय ने अपने इस इंटरव्यू में ये भी दावा किया कि उन्हें प्रधान मंत्री कार्यालय द्वारा कोई निर्देश नहीं दिया गया कि किन प्रश्नों की अनुमति है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी पीएम से कोई भी सवाल पूछने की आज़ादी दी गई थी। 

 

सिर से पांव तक चादर से ढके- हाथ में छड़ी पकड़े दिखे अमिताभ बच्चन, बर्थडे पर सामने आया बिग बी का धांसू अवतार

ऑस्कर्स लाइब्रेरी तक पहुंची 'द वैक्सीन वॉर', विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ने मचाया दुनिया में शोर

सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य संग पैचअप की खबरों पर लगाया ब्रेक, फोटोज शेयर कर दिया सबूत

 

Latest Bollywood News