Monday, April 29, 2024
Advertisement

सिर से पांव तक चादर से ढके- हाथ में छड़ी पकड़े दिखे अमिताभ बच्चन, बर्थडे पर सामने आया बिग बी का धांसू अवतार

बॅालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग मूवी 'कल्कि 2898' से उनका पहला लुक रिवील कर दिया गया है, जिसमें वो धांसू अवतार में नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 11, 2023 19:35 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बर्थडे पर सामने आया बिग बी का धांसू अवतार

बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2023 को अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। अमिताभ ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने शोहरत की वो बुलंदियां छुई हैं जो आने वाले कई दशक में कइयों को नसीब नहीं होंगी। शायद इसीलिए तो अमिताभ को सदी का महानायक भी कहा जाता है। इंडस्ट्री में हर कोई उनकी बहुत इज्जत करता है और करे भी क्यों न उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ जो मेहनत करते हैं वो बहुतों के लिए मुश्किल है। इसके अलावा लोगों के प्रति उनका सरल व्यवहार भी खूब सराहा जाता है। आज उनके बर्थडे के मौके पर फैंस जिस तरह उनपर प्यार लूटा रहे है उससे ये साफ पता चलता है कि बिग बी के लिए फैंस के दिल में कितना प्यार और सम्मान है। इसी बीच अब बिग बी के बर्थडे के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898' से उनका लुक रिवील कर उनके फैंस को खास तोहफा दिया गया है। 

'कल्कि 2898' एडी से सामने आया अमिताभ का फर्स्ट लुक

अमिताभ बच्चन का 'कल्कि 2898' से जो पहला लुक सामने आया है वो वाकई धांसू है। इसमें उनके किरदार को एक ऋषि के रूप में दिखाया गया है, जो एक गुफा की तरह दिखने वाली जगह पर सिर से पांव तक पूरी तरह चादर से ढके और हाथ में एक बड़ी सी लकड़ी पकड़े खड़े दिख रहे हैं और उनके ठीक ऊपर सूरज की रोशनी पड़ रही है। मेगास्टार भारी दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं, पोस्टर में केवल उनकी आंखें दिखाई दे रही हैं, जो उनके लुक को और दमदार दिखा रही है। बिग बी के इस लुक को देखने के बाद ये साफ है कि 81 की उम्र में भी अमिताभ एक दमदार किरदार निभाने जा रहे हैं। 

'कल्कि 2898' के स्टार कास्ट

बता दें कि 'कल्कि 2898' को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि ये कलयुग के विनाश पर बेस्ड होगी क्योंकि पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म  स्थापना करने के लिए कल्कि नाम का अवतार जन्म लेगा और दुनिया में फैल रहे अधर्म का विनाश करेगा। इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है क्योंकि इसमे साउथ और बॉलीवु के कई दिग्गज स्टार्स नजर आने वाले हैं।जिसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, प्रभास, दिशा पाटनी के नाम शामिल हैं। फिलहाल फिल्म को लेकर बज बना है लेकिन ये कब रिलीज होगी इसे लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया गया है।  

 

सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य संग पैचअप की खबरों पर लगाया ब्रेक, फोटोज शेयर कर दिया सबूत

ऑस्कर्स लाइब्रेरी तक पहुंची 'द वैक्सीन वॉर', विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ने मचाया दुनिया में शोर

'परमनेंट रूममेट्स' के नए सीजन का इंतजार हुआ खत्म, 'टंकेश' फिर करेंगे धमाल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement