Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य संग पैचअप की खबरों पर लगाया ब्रेक, फोटोज शेयर कर दिया सबूत

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य क्या फिर साथ आ गए हैं, इस खबर की तबसे चर्चा हो रही जब बीते दिनों नागा चैतन्य ने सामंथा संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर दोबारा साझा की थीं, जिसे उन्होंने तलाक के बाद हाइड कर दिया था। लेकिन अब हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने एक पोस्ट शेयर कर इन खबरों पर ब्रेक लगा दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 11, 2023 18:22 IST
Samantha Ruth Prabhu - Naga Chaitanya - India TV Hindi
Image Source : DESIGN सामंथा रुथ प्रभु ने नागा संग पैचअप की खबरों पर लगाया विराम

साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और अभिनेता नागा चैतन्य बीते दिनों से पैचअप की खबरों को लेकर चर्चा में छाए हुए है। लोगों का कहना है कि दोनों तलाक के बाद एक बार फिर साथ आ गए हैं। ये चर्चा तब शुरू हुई जब कुछ दिनों पहले सामंथा ने नागा चैतन्य संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर दोबारा साझा की थीं, जिसे उन्होंने तलाक के बाद हाइड कर दिया था। लोगों को लगा कि शायद दोनों के बीच अब चीजें सुधर रही हैं। लेकिन हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने एक पोस्ट शेयर कर इन खबरों पर ब्रेक लगा दिया है। 

सामंथा ने हटवा दिया नागा के नाम का टैटू?

दरअसल, हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में सामंथा पिंक कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। उनकी कातिलाना अदाओं ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। वहीं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी रिब फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। लेकिन आपको शायद याद ना हो कि नागा चैतन्य से शादी के बाद सामंथा ने अपनी रिब पर 'Chay' नाम का एक टैटू बनवाया था, जो कि लेटेस्ट तस्वीरों में अब गायब दिख रहा है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यह तो साफ हो गया है कि सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी बाॅडी से अपने पति का नाम मिटा दिया है और इससे ये बात भी साफ है कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के बीच पैचअप नहीं हुआ है।  बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने साल 2017 में शादी की थी और चार साल बाद 2021 में इनका तलाक हो गया।

सामंथा रुथ प्रभु वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार फिल्म 'खुशी' में विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था। फिल्म 1 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी, लेकिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल इंडिया' सीरीज में दिखाई देंगी।

 

अपनी शादी पर दिलीप कुमार को देखते ही इतना ज्यादा शरमाई थीं सायरा बानो? वीडियो अब जाकर आया सामने

Animal में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर ने की रोमांस की हदें पार, 'हुआ मैं' सॉन्ग हुआ वायरल

अपनी शादी पर दिलीप कुमार को देखते ही इतना ज्यादा शरमाई थीं सायरा बानो? वीडियो अब जाकर आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement