A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने फैंस को दिया स्पेशल ऑफर, इन 4 दिनों में बस 112 रुपये में देख सकते हैं 'मिशन रानीगंज'

अक्षय कुमार ने फैंस को दिया स्पेशल ऑफर, इन 4 दिनों में बस 112 रुपये में देख सकते हैं 'मिशन रानीगंज'

फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' की कमाई को रफ्तार देने के लिए अक्षय कुमार फैंस के लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं। ये ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही है। उम्मीद की जा रही है कि ये ऑफर फैंस को लुभाने में कामयाब होगा।

Mission Raniganj, akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू'।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, बीते शुक्रवार को फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर आने के बाद से ही अक्षय सुर्खियों में बने हुए थे, पहले फिल्म के नाम में बदलाव को लेकर और फिर फिल्म की भावुक कहानी को लेकर चर्चा हुई। फिल्म की कहानी दमदार होने के बाद भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खास रिस्पॉन्स नही मिल रहा है, यानी कमाई की रफ्तार  धीमी है। ऐसे में अक्षय ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक पहुंचाने के लिए एक नई तरकीब निकानी हैं। 

चार दिनों के लिए वैलिड है अक्षय का खास ऑफर
अक्षय कुमार ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने इस पोस्ट में जानकारी दी कि फिल्म को अब दर्शक सिर्फ 112 रुपये में देख सकते हैं। ये खास ऑफर लिमिटेड समय के लिए है। 16 अक्टूबर से लेकर 19 अक्टूबर यानी चार दिनों के लिए ही ये ऑफर वैलिड है। अक्षय ने ये जानकारी फैंस संग साझा करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'लाइट्स, कैमरा, मिशन! अभी सिर्फ ₹112/- में टिकट बुक करें और मिशन रानीगंज के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी अभी सिनेमाघरों में देखें, लिंक इन बायो।' अब अक्षय के इस स्पेशल ऑफर के बाद क्या दर्शक फिल्म देखने पहुंचेंगे या नहीं ये तो देखने वाली बात होगी। 

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म
फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। परिणीति चोपड़ा फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अक्षय कुमार हमेशा की तरह रियल लाइफ किरदार को बखूबी दिखाने में कामयाब हुए हैं। इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म एक सच्चे रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित है, जिसमें माइन में पानी भरने की वजह से माइनर्स फंस जाते हैं और उन्हें अक्षय कुमार एक रेस्कयू ऑपरेशन कर के बचाते फिल्म में नजर आ रहे हैं। 

कैसा है अक्षय का किरदार
बता दें, इस फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल के रोल में नजर आ रहे हैं। वही जसवंत सिंह जिन्होंने 1989 में एक बाढ़ग्रस्त खदान में फंसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी। इस सराहनीय कार्य के लिए जसवंत सिंह को कई अवॉर्ड्स भी मिले। अमृतसर के रहने वाले जसवंत सिंह की 80 साल की उम्र में मौत हो गई। साल 2019 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। अब ये फिल्म उनके जज्बे को सलाम कर रही है और अक्षय कुमार की इस रोल में छा गए हैं। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' में पहले दिन ही दिखी फेक दोस्ती-दुश्मनी, लोगों को खटकने लगा अभिषेक-ईशा का नकली रिश्ता

'बिग बॉस 17' में 24 घंटे के अंदर ही हुई हाथापाई, आपस में भिड़ा एक्स कपल, अंकिता लोखंड़े के पति को सुननी पड़ी फटकार

Latest Bollywood News