A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Akshay Kumar ने भारत के नक्शे पर जूता पहनकर रख दिया पैर, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी, देखिये VIDEO

Akshay Kumar ने भारत के नक्शे पर जूता पहनकर रख दिया पैर, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी, देखिये VIDEO

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भारत के नक्शे पर जूता रख कर वीडियो शेयर किया है। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद लोग उन्हें कापी ट्रोल कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया हम नॉर्थ अमेरिका टूर पर जाने वाले हैं, लेकिन ये वीडियो शेयर करना अक्षय कुमार को महंगा पड़ गया। 

Rakhi Sawant को रोता बिलखता छोड़ इस लड़की के Boyfriend बने आदिल खान, एक्ट्रेस ने कहा जो बीवी का नहीं हुआ...

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा एंटरटेनर्स नॉर्थ अमेरिका में 100% मनोरंजन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी सीट बेल्ट बांध लें, हम मार्च में आ रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ दिशा पाटनी, सोनम बाजवा और मौनी रॉय भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर-एक्ट्रेस ग्लोब पर चलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा भाई थोड़ा तो सम्मान कर लो हमारे भारत का। एक ने कहा हमारे सम्मानित नक्शे पर आपको चलते देख क्या कहेंगे बॉयकॉट गैंग??? एक ने कहा भाई साहब भारतीय राजनीतिक मानचित्र को हर सुबह में पूजा करता हूं राजनीति शास्त्र का विद्यार्थी हूं। आप भारत के ऊपर वह जूता पहन के खड़े हो गए।

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही बिग-बॉस की ट्रॉफी की दिखी पहली झलक, हर सीजन से है अलग

Bigg Boss 16 से Nimrit Kaur Ahluwalia का सफर हुआ खत्म, ट्विटर पर फैंस ऐसे निकाल रहे अपनी भड़ास

कैनेडियन अभिनेता अक्षय कुमार भारत के नक्शे पर जूता दिये है। इससे साबित होता है, इन्हें बस अपने देश कनाडा की चिंता है और माल छापना हिंदूस्तान से है! हम सनातनी इसका बहिष्कार करते है।भारत के नक्शे पर आपको पांव नहीं रखना चाहिए था। बहुत गलत बात है। इसे डिलीट करो। ये देश का अपमान है। किसी भी देश के नक्शे पर आपको पांव नहीं रखना चाहिए। अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News